icon

रिंकू सिंह के कोच का बड़ा बयान, कहा- वेस्टइंडीज के लिए नहीं चुने जाने पर दिया था ऐसा रिएक्शन

वेस्टइंडीज के लिए टीम में न चुने जाने पर रिंकू सिंह को कोच ने बड़ा बयान दिया है.

रिंकू सिंह के कोच का बड़ा बयान, कहा- वेस्टइंडीज के लिए नहीं चुने जाने पर दिया था ऐसा रिएक्शन
authorSportsTak
Thu, 06 Jul 04:43 PM

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जो उन क्रिकेटर्स के करियर को टॉप पर पहुंचा देता है जिन्हें कोई नहीं जानता. इस लिस्ट में एक नाम ऐसा भी था जो अब ट्रेंड कर रहा है. हम कोलकाता नाइट राइडर्स के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज रिंकू सिंह की बात कर रहे हैं. 25 साल का ये बल्लेबाज अलीगढ़ से आता है. पूरे टूर्नामेंट में इस बल्लेबाज ने अपना क्लास दिखाया और कमाल की बल्लेबाजी की.

 

आईपीएल में किया था धमाल


रिंकू सिंह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में 9वें नंबर पर रहे थे. उन्होंने 474 रन बनाए थे. इस दौरान उनकी औसत 59.25 की रही. हालांकि रिंकू की टीम खास कमाल नहीं कर पाई. लेकिन इन सबके बीच वेस्टइंडीज दौरे के लिए उन्हें टीम के भीतर शामिल नहीं किया गया.

 

रिंकू सिंह को भरोसा है कि वो इंडिया खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्हें जब मौका मिलेगा वो इसका फायदा उठाएंगे. रिंकू सिंह ने इससे पहले भी कहा था कि, मैं इंडिया खेलने के लिए तैयार हूं. लेकिन फिलहाल मैं इतना नहीं सोच रहा. जो किस्मत में होगा देखा जाएगा.

 

कोच का बड़ा बयान


हालांकि अब रिंकू के कोच मसूद अमीनी ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि, टीम में उनका चयन न होने के बाद उन्हें काफी ज्यादा निराशा हुई. वो सही शब्दों में अपना दुख नहीं बता पाए. लेकिन उन्हें भरोसा है कि ये अंत नहीं है. अमीनी ने क्रिकनेक्स्ट से खास बातचीत में कहा कि, अफसोस तो था ही. क्योंकि दूसरे लड़के यानी की तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल का चयन हो गया. रिंकू को भी टीम में होना चाहिए था. मुझे पूरी उम्मीद है कि रिंकू हार नहीं मानेंगे और अच्छा करने की कोशिश करेंगे. वो बैठकर जरूर ये सोचेंगे कि वो किस वजह से वो टीम इंडिया में नहीं चुने गए.
 

ये भी पढ़ें:

Ashes 2023: स्टुअर्ट ब्रॉड ने एशेज में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने तीसरे गेंदबाज, 16वीं बार किया वॉर्नर का शिकार

रियान पराग को ट्रोल करने वाले पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स को बैटर की दो टूक, कहा- आप मुझे मैसेज कर सकते हैं


 

लोकप्रिय पोस्ट