icon

रिंकू सिंह ने फिर किया यश दयाल को ट्रोल, शरीर पर गुदवाया 'गॉड्स प्लान' का टैटू, इस तरह दिखाई 5 छक्कों की झलक

रिंकू सिंह ने अपने हाथ पर गॉड्स प्लान का टैटू गुदवाया है. इस टैटू में बीच में उन्होंने गॉड्स प्लान लिखवाया है और यश दयाल के 5 छक्कों को भी दिखाया है.

शरीर पर टैटू गुदवाते रिंकू सिंह
authorNeeraj Singh
Tue, 24 Sep 04:20 PM

रिंकू सिंह ने एक बार फिर यश दयाल को ट्रोल किया है. रिंकू सिंह ने अपने शरीर पर एक टैटू गुदवाया है. इस टैटू में उन्होंने यश दयाल के ओवर में मारे गए 5 छक्कों की भी झलक दिखाई है. भारतीय बैटर को आक्रामक बैटिंग के लिए जाना जाता है. ऐसे में रिंकू के शरीर पर पहले ही काफी ज्यादा टैटू हैं. इस बीच ये नया टैटू उन्होंने गॉड्स प्लान के नाम का करवाया है. 5 छक्के मारने के बाद रिंकू अक्सर यश दयाल को गॉड्स प्लान नाम से मोटिवेट किया करते थे यानी कि जो हो गया सो हो गया.

 

रिंकू सिंह ने आईपीएल 2024 सीजन के दौरान भी यश दयाल की तारीफ की थी जब अपनी गेंदबाजी के दम पर उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को क्वालीफाई करवाया था. ये मैच चेन्नई सुपर किंग्स के नाम था. रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ 9 अप्रैल 2023 को यश दयाल के खिलाफ 5 छक्के लगाए थे.

 

रिंकू सिंह ने टैटू में भी डाले हैं 5 छक्के 


रिंकू को आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलते हुए देखा गया था. हालांकि उस सीरीज में वो पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. रिंकू ने उस सीरीज में सिर्फ 6 रन ही बनाए थे. हालांकि रिंकू ने 2 विकेट लिए थे. अब तक रिंकू टीम इंडिया के लिए 23 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. इस दौरान उन्होंने 174.16 की औसत के साथ कुल 418 रन ठोके हैं. इसमें उनके नाम दो अर्धशतक हैं. युवा बल्लेबाज को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले साल दो वनडे मुकाबले खेलते हुए देखा गया था.

 

 

 

26 साल के बल्लेबाज को बांग्लादेश के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी जगह मिल सकती है. पहला मुकाबला 6 अक्टूबर को ग्वालियर में खेला जाएगा. बीसीसीआई को अभी भी टी20 टीम का ऐलान करना बाकी है. हालांकि रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव की एंट्री हो सकती है.

 

बता दें कि हाल ही में गौतम गंभीर ने श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस लेवल बनाकर रखने के लिए कहा था. गंभीर ने कहा था कि जो खिलाड़ी 50 ओवर फॉर्मेट का हिस्सा नहीं हैं उन्हें लंबा ब्रेक मिलेगा. ऐसे में उन्हें ये देखना होगा कि वो जब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में उतरे तो वह पूरी तरह फिट रहें. आप बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में ऐसे ही नहीं उतर सकते. 

 

ये भी पढ़ें

माइकल वॉन ने विराट कोहली को IPL नहीं जीत पाने पर मारा ताना, कहा- रोहित-धोनी को लूंगा और उसे...

BCCI में कौन होगा जय शाह का उत्तराधिकारी? Apex Council Meeting में भी नहीं होगा फैसला, ये 8 चीजें हुईं शामिल

'जसप्रीत बुमराह मर्सिडीज नहीं, टिपर लॉरी है', टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने दिया सनसनीखेज़ बयान, जानिए क्यों

लोकप्रिय पोस्ट