icon

IPL 2024 ट्रॉफी हासिल करने का रिकी पोंटिंग ने बताया मास्टर प्लान, कहा - अगर चैंपियन बनना है तो...

IPL 2024 Ricky Ponting DC vs GT : आईपीएल 2024 सीजन जीतने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने बताया जीत का प्लान और दिया ये बड़ा बयान.

आईपीएल 2024 में केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान रिकी पोंटिंग और श्रेयस अय्यर
authorShubham Pandey
Wed, 17 Apr 08:13 PM

IPL 2024 Ricky Ponting : आईपीएल 2024 सीजन के बीच दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने सभी टीमों को खिताब हासिल करने का प्लान बताया है. पोंटिंग का मानना है कि जिस तरह से आईपीएल 2024 सीजन जा रहा है. उसमें चैंपियन बनने के लिए टीमो को अटैकिंग बल्लेबाजी पर अधिक फोकस करना होगा. जिससे टीमें चैंपियन बन सकती है.


रिकी पोंटिंग ने क्या दिया गुरुमंत्र

 

रिकी पोंटिंग ने गुजरात के खिलाफ मैच से ठीक पहले मीडिया से बातचीत में आईपीएल जीतने के प्लान को साझा करते हुए कहा,

 

अधिकतर देखा जाता है कि आईपीएल और बिग बैश लीग जैसे टूर्नामेंट डिफेंसिव गेंदबाजी से जीते जाते हैं. लेकिन जिस तरह से ये आईपीएल 2024 सीजन जा रहा है. उसमें ऐसा लग रहा है कि वही टीम जीतेगी, जो गेंदबाजों पर अटैक करेगी और बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रहेगी. अब डिफेंसिव गेंदबाजी की तुलना में अधिक अटैकिंग बल्लेबाजी करने वाली टीम ही इस आईपीएल ट्रॉफी को हासिल कर सकती है.

 


पोंटिंग ने हैदराबाद की टीम का लिया नाम

 

वहीं पोंटिंग ने इस सीजन में अभी तक दो बार पहले खेलते हुए 277 और 287 रनों का आईपीएल इतिहास का विशाल स्कोर बनाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर पोंटिंग ने अंत में कहा,

 

सनराइजर्स हैदराबाद जाहिर सी बात है कि बड़े स्कोर खड़े करने में सबसे आगे है. केकेआर ने भी हमारे खिलाफ 272 रन का विशाल स्कोर बनाया था. इसलिए मेरे हिसाब से जिस तरह की बैटिंग हो रही है. उसमें इम्पैक्ट प्लेयर का रोल भी देखने को मिल रहा है. आपने देखा कि ट्रेविस हेड जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है. ऐसा तभी कोई कर सकता है, जब उसे नीचे आने वाले खिलाड़ियों पर पूरा भरोसा हो और वही साफ़ नजर आ रहा है.   

 

ये भी पढ़ें :- 

Mayank Yadav Injury Update : मयंक यादव की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम में कब होगी वापसी? इस Video से धोनी-CSK की बढ़ी टेंशन!

KKR vs RR : राजस्थान के खिलाफ हार के बाद श्रेयस अय्यर पर लगा लाखों का जुर्माना, केकेआर को इस भारी गलती की मिली कड़ी सजा

IPL 2024: हर कोई हमसे डरता है, टीमों को मैदान पर आने से पहले ही...SRH के ड्रेसिंग रूम में पैट कमिंस की हुंकार

लोकप्रिय पोस्ट