icon

T20 WC 2024: IND vs AUS मैच से पहले ऋषभ पंत के कमबैक पर ऑस्‍ट्रेलियाई दिग्‍गज का बड़ा बयान, कहा- वो नहीं खेल पाएगा, ऐसा तो...

T20 WC 2024 IND vs AUS: रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत और संजना गणेशन के साथ बातचीत में अपने मन की बात रखी. आईसीसी ने उनके वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल भी शेयर किया है.

ऋषभ पंत, रिकी पोंटिंग और संजना गणेशन बात करते हुए
authorShrey Arya
Thu, 13 Jun 04:02 PM

T20 WC 2024 IND vs AUS: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऋषभ पंत अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग दोनों में वह अपना बेस्ट दे रहे हैं. पंत के खेल को देखकर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग भी बेहद खुश हैं. पोंटिंग ने बताया कि उन्हें पंत के वापसी की कोई उम्मीद नहीं थी. रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत और संजना गणेशन के साथ बातचीत में अपने मन की बात रखी. आईसीसी ने उनके वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी शेयर किया है.

 

पंत को गले लगाना चाहते पोंटिंग

 

ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. आयरलैंड के खिलाफ उन्होंने नाबाद 36 रन बनाने का बाद पाकिस्तान के खिलाफ 42 रन की पारी खेली थी. इससे पहले बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्मअप मैच में भी पंत ने 53 रन बनाए थे. उनकी शानदार बल्लेबाजी देखकर पोंटिंग बेहद खुश हैं. साथ ही वह पंत को गले लगाना चाहते हैं. पोंटिंग ने कहा कि,

 

मैं इनके साथ सिर्फ 2 महीने के लिए था लेकिन मैंने इस टाइम को बहुत एन्जॉय किया. मैनें पंत को आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए देखा. भारत के लिए वर्ल्ड कप में फिर से खेलता देख पहला काम यह कि मैं इन्हें गले से लगाना चाहता था. एक्सीडेंट के बाद जब देखा था तो मुझे उम्मीद नहीं थी वह फिर से खेल पाएंगे.

 

संजना ने जब पंत से यह पूछा कि रिकी पोंटिंग का यहां होना आपके लिए कैसा, क्या आपकी पोंटिंग से कोई बात हुई? तो इस पर पंत ने कहा,

 

रिकी पोंटिंग हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं, मुझे किसी बारे में कुछ बात करनी होती है तो वह हमेशा मौजूद होते हैं. सिर्फ इस साल के लिए नहीं बल्कि वह पिछले कुछ समय से साथ ही हैं. वह आपको बारीकियां बताते हैं लेकिन अपने फैसले भी लेने देते हैं.

 

 

 

बता दें कि दिसंबर 2022 में एक कार एक्सीडेंट का शिकार होने के कारण पंत काफी वक्त तक क्रिकेट से दूर रहे. उन्होंने आईपीएल 2024 में अपनी वापसी की है. जिसके बाद वह बल्ले के साथ लगातार अच्छी पारियां खेल रहे हैं. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में अपनी जगह बना ली है और एक मुकाबला उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी खेलना है. यहां से कप्तान रोहित शर्मा और भारतीय फैंस इस बात की ही दुआ करेंगे कि पंत अपनी दमदार फॉर्म को आने वाले मुकाबलों में भी जारी रखें. 
 

लोकप्रिय पोस्ट