icon

RCB vs LSG: मैच हारने के बाद गुस्से से आग बबूला हुए विराट कोहली, कुर्सी पर मारा हाथ, VIDEO में दिखा गुस्सा

RCB vs LSG: आरसीबी की टीम 4 में से 3 मैच गंवा चुकी है. विराट कोहली को ड्रेसिंग रूम के भीतर गुस्से में देखा गया. कोहली को जोर से कुर्सी पर हाथ मारते हुए देखा गया.

ड्रेसिंग रूम के भीतर गुस्से में विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Wed, 03 Apr 05:26 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को आईपीएल 2024 सीजन में एक और हार मिली है. टीम को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 28 रन से हार मिली. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला खेला गया जिसमें आरसीबी की टीम को 182 रन का लक्ष्य मिला था. लेकिन लक्ष्य का पीछा करने के दौरान आरसीबी की पूरी टीम 153 रन पर ढेर हो गई. आरसीबी की ये चार मैचों में तीसरी हार थी. टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार से टूर्नामेंट का आगाज किया था. लेकिन इसके बाद टीम को पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत मिली. हालांकि अगले दो मैच यानी की केकेआर और लखनऊ के खिलाफ टीम को मैच गंवाना पड़ा.

 

4 में से 3 मैच गंवा चुकी है आरसीबी

 

आरसीबी की टीम एक बार फिर सीजन में संघर्ष कर रही है. टीम पाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर पहुंच चुकी है. फाफ डुप्लेसी एंड कंपनी को अगर इस टूर्नामेंट में आगे जाना है तो टीम को कुछ चमत्कार करना होगा. लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी. आरसीबी की गेंदबाजी चिंता का विषय है क्योंकि सभी काफी ज्यादा रन लुटा रहे हैं. वहीं बड़े नामों के बावजूद बल्लेबाज भी पूरी तरह फ्लॉप साबित हो रहे हैं.  विराट कोहली इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. विराट अब तक दो अर्धशतक ठोक चुके हैं. वहीं फाफ डुप्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल और कैमरन ग्रीन पूरी तरह फेल रहे हैं.

 

 

 

गुस्से में विराट

 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली को गुस्से में देखा जा सकता है. टीम के प्रदर्शन से विराट खुश नहीं नजर आ रहे हैं. ये वीडियो आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का है. कोहली इस दौरान कुर्सी पर गुस्से में हाथ मारते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि कोहली टीम के प्रदर्शन से नाराज थे या अपनी बल्लेबाजी से.

 

लखनऊ के खिलाफ मुकाबले की बात करें तो विराट अच्छी लय में नजर आ रहे थे लेकिन वो 16 गेंद पर 22 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली टी20 वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बनाने के लिए लड़ रहे हैं.  रिपोर्ट के अनुसार सेलेक्टर्स की नजर पूरी तरह आईपीएल में विराट कोहली के प्रदर्शन पर है.

 

ये भी पढ़ें:

'हमारी टीम के खिलाड़ी सुस्त मुर्गे हैं', IPL 2024 के बीच रोहित शर्मा का अजीबोगरीब बयान, पत्नी रितिका ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखें Video

IPL 2024, LSG Pacer Ruled Out : RCB पर जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स को लगा बड़ा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ ये धाकड़ तेज गेंदबाज

'हार्दिक पंड्या की खुल जाएगी पोल', रोहित और धोनी का नाम लेकर सिद्धू ने मुंबई के कप्तान को चेतावनी देते हुए क्यों कहा ऐसा ?
 

लोकप्रिय पोस्ट