icon

RCB vs CSK: विराट- डुप्लेसी ने किया चेन्नई पर हमला तो बारिश ने डाला रंग में भंग, ओवर्स में कटौती से लेकर जानें कितने बजे शुरू होगा मैच

RCB vs CSK: बेंगलुरु में अब तक मैच शुरू नहीं हो पाया है. आरसीबी ने बिना किसी नुकसान के 31 रन बना लिए हैं. ऐसे में और देरी होती है तो ओवर्स में कटौती हो सकती है.

ओपनिंग से पहले तैयारी करते विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी
authorNeeraj Singh
Sat, 18 May 08:12 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हाई वोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. लेकिन बेंगलुरु के दोनों ओपनर्स यानी की विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी को कुछ और ही पसंद था. दोनों ने आते ही चेन्नई के गेंदबाजों पर हमला बोलना शुरू कर दिया. तुषार देशपांडे के पहले ओवर में आरसीबी ने 2 रन बनाए.

 

जबकि शार्दुल ठाकुर के ओवर में कोहली ने एक चौका और डुप्लेसी ने एक चौका और छक्का जड़ा. इसके बाद तीसरे ओवर में देशपांडे पर कोहली ने दो छक्के लगाए और टीम के स्कोर को 31 रन तक पहुंचा. हालांकि तभी बारिश आ गई. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि कितने बजे मैच शुरू होगा और क्या ओवर्स में कटौती होगी? चलिए जानते हैं सबकुछ

 

इतने बजे शुरू होगा मैच

 

बता दें कि बेंगलुरु में अभी भी बारिश हो रही है और अब तक कवर्स नहीं हटाए गए हैं. 40 मिनट की देरी हो चुकी है. ऐसे में 1 घंटे तक खेल शुरू नहीं हुआ और इसके बाद हर 8 मिनट में 1 ओवर की कटौती की जाएगी. लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल ओवर्स में कटौती नहीं होगी. वहीं मैच दोबारा 8 बजकर 25 मिनट पर शुरू होगा. ऐसे में बेंगलुरु और चेन्नई के फैंस के लिए ये अच्छी खबर है. बता दें कि बेंगलुरु में फिलहाल कुछ जगह पर बारिश हो रही है. वहीं कुछ जगह पर बारिश नहीं है. चिन्नास्वामी से आधे किलोमीटर दूर बारिश नहीं हो रही है. 

 

क्या कहता है समीकरण?

 

बता दें कि अगर दोनों टीमों के बीच 5-5 ओवरों का मैच होता है और आसीबी की टीम 80 रन बनाती है तो उसे क्वालीफाई करने के लिए चेन्नई को 62 रन पर रोकना होगा. वहीं 6-6 ओवरों में ये आंकड़ा आरसीबी के लिए 90 रन और चेन्नई को रोकने के लिए 72 हो जाएगा. इसके अलावा 10 ओवरों में आरसीबी की टीम अगर 130 बनाती है तो उसे चेन्नई को 112 रन पर रोकना होगा. इसी समीकरण के बलबूते आरसीबी की टीम क्वालीफाई कर सकती है.


 ये भी पढ़ें :- 

IPL Impact Player Rule : रोहित शर्मा के बाद विराट कोहली ने भी इम्पैक्ट प्लेयर नियम की बताई खामी, कहा - जय शाह ने इसे…

MI vs LSG : रोहित शर्मा से 10वीं हार के बाद मुंबई की मालकिन नीता अंबानी ने की लंबी बातचीत, Video हुआ वायरल तो फैंस ने किया ट्रोल

Hardik Pandya : IPL 2025 के आगाज में हार्दिक पंड्या नहीं होंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान, BCCI ने लिया बड़ा फैसला, जानें क्या है मामला ?   

लोकप्रिय पोस्ट