icon

RCB vs CSK: बेंगलुरु से दिल तोड़ने वाली हार के बाद रांची पहुंचे एमएस धोनी, गाड़ी में दिखे उदास, VIDEO

Ms Dhoni Returns Ranchi: शनिवार की रात धोनी की चेन्नई को आरसीबी के खिलाफ हार मिली और अगले दिन माही वापस रांची पहुंच गए. धोनी इस दौरान बेहद उदास दिखे.

रांची एयरपोर्ट से बाहर निकलते एमएस धोनी
authorNeeraj Singh
Sun, 19 May 07:47 PM

आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों करारी शिकस्त झेलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का सफर थम गया है. आरसीबी ने सीएसके को 27 रनों से मात देकर प्लेऑफ में अपनी जगह बना ली है. रोमांचक मैच में मिली हार के बाद 5 बार के आईपीएल चैंपियन कप्तान एमएस धोनी काफी निराश दिखे थे और वो बिना किसी से हाथ मिलाए ड्रेसिंग रुम में लौट गए थे. हालांकि, अब धोनी अपने घर लौट चुके हैं और धोनी से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर दिख रहे हैं.

 

 

 

रांची एयरपोर्ट पर दिखे माही

 

मैच खत्म होने के अगले ही दिन एम एस धोनी बेंगलुरु से निकलकर रांची पहुंच गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी रांची एयरपोर्ट से बाहर निकलकर लाल रंग की जीप कपंनी की कार में बैठते दिख रहे हैं. एयरपोर्ट पर अपने फैंस के प्यार को देख कर माही बेंगलुरु के खिलाफ हार का गम भूल गए और उनके चेहरे पर मुस्कान लौट आई. हालांकि गाड़ी में बैठने के दौरान वो थोड़े शांत और निराश जरूर दिखे.

 

आईपीएल 2024 में धोनी का धमाल

 

एमएस धोनी ने आईपीएल 2024 में अपने बल्ले से गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया. धोनी ने इस सीजन खेली 11 पारियों में 73 गेंदों का सामना किया और 220 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए. इस दौरान धोनी ने 13 छक्के भी जड़े. इसका मतलब यह कि धोनी ने इस सीजन एक छक्का मारने के लिए 6 से कम गेंदें ली.

 

धोनी के भविष्य पर को क्या बोले गेंदबाजी सलाहकार

 

आरसीबी से हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में चेन्नई के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने कहा, उसके भविष्य के बारे में अटकलें लगाना एक तरह से पागलपन होगा. धोनी जानते हैं कि वह क्या करने जा रहे हैं. मैं उसे प्री-टूर्नामेंट से लेकर अभी तक गेंद को हिट करते हुए देख रहा हूं. इसलिए वह बहुत अच्छी शेप में शानदार तरीके से खेल रहा है और अपने भविष्य के बारे में वही फैसला लेगा. वह क्रिकेट और अपने जीवन की समझ के मामले में भी एक शानदार इंसान है.

 

एरिक सिमंस ने धोनी को लेकर आगे कहा, एमएस धोनी की हमारी टीम के साथ कई यादें जुड़ी हुई हैं. जब भी वह पारी खेलते हैं तो वह आपको संकट से बाहर लेकर आते हैं. जब वह विकेट के पीछे होते हैं तो एक दीवार की तरह खड़े रहते हैं. आप उन पर विश्वास करना नहीं छोड़ सकते. वह आपके लिए जीत सकते हैं और वह पूरी टीम में आत्मविश्वास लेकर आते हैं.

 

ये भी पढ़ें:

IPL 2024 से बाहर होने के बाद कैसी है रवींद्र जडेजा की हालत? पत्‍नी ने फोटो शेयर करके कहा- उनका दिमाग...

Exclusive: IPL 2025 मेगा ऑक्शन से पहले रिटेंशन पर BCCI से आई बड़ी जानकारी, आईपीएल चेयरमैन बोले- सभी टीमों को...

RCB vs CSK: धोनी ने नहीं मिलाया हाथ तो विराट कोहली ने इस तरह जीता फैंस का दिल, चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट