icon

RCB vs CSK : 'अगर आरसीबी जीती तो सबके लिए खतरे की घंटी...', बेंगलुरु और चेन्नई के मैच से पहले इरफ़ान पठान ने क्यों कहा ऐसा ?

RCB vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन के लीग स्टेज के अंतिम चरण में विराट कोहली वाली आरसीबी और धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अब होगा नॉकआउट मुकाबला.

आईपीएल 2024 सीजन में मैच के दौरान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी
authorShubham Pandey
Fri, 17 May 07:46 AM

RCB vs CSK : आईपीएल 2024 सीजन के लीग स्टेज के अंतिम चरण में प्लेऑफ के लिए तीन टीमें क्वालीफाई कर चुकी है. गुजरात और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच जैसे ही मुकाबला बारिश क्वे चलते रद्द हुआ. ठीक उसी पल पैट कमिंस की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद ने 13 मैचों में 15 अंक के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया. इससे साफ़ है कि अब आरसीबी और सीएसके में से कोई एक टीम ही टॉप-4 में जगह बनाएगी. जबकि इन दोनों टीमों के बीच 18 मई को होने वाला मुकाबला अब नॉकआउट बना गया है. जिससे पहले भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफ़ान पठान ने आरसीबी को लेकर सभी को चेताया.


इरफ़ान पठान ने आरसीबी को बताया खतरे की घंटी 


हैदराबाद और गुजरात के बीच मैच बारिश के चलते रद्द होने के बाद इरफ़ान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा,

 

देखिये आरसीबी और सीएसके दोनों टीमों के लिए आसान कुछ भी नहीं है. लेकिन आरसीबी के पास इस समय सॉलिड मूमेंटम है और अगर वह उसी मूमेंटम के साथ चेन्नई के साथ खेलें तो फिर सभी के  लिए ये टीम खतरे की घंटी बन सकती है. क्योंकि मूमेंटम वाली टीम से ज्यादा कोई खतरनाक टीम नहीं है. जबकि सीएसके का इतिहास रहा है कि उनकी टीम अहम समय पर जीतना जानती है. हालांकि सीएसके में चोट के चलते समस्याएं ज्यादा हैं और नया कप्तान है. ऐसे में धोनी फील्ड सेट करते नजर आएंगे और आपको याद होगा कि जब जडेजा कप्तान थे तो अंत में गड़बड़ी हुई थी. इसलिए गायकवाड़ की कप्तानी में भी अंत में समस्या होने के पूरे मौके हैं.

 

धोनी को ऊपर करनी होगी बल्लेबाजी

 

इरफ़ान पठान ने आगे कहा,

 

सीएसके के फैन अब उम्मीद करेंगे कि टीम में जो भी समस्याएं हैं, उसे भुलाकर टीम आगे बढ़ें और कुछ भी आसान नहीं रहने वाला है. इन दोनों टीमों के बीच टक्कर का मुकाबला होने वाला है. हो सकता है कि धोनी का आखिरी आईपीएल मैच हो और सिराज छह में से छह यॉर्कर फेंके. क्योंकि उन्होंने फॉर्म हासिल कर ली है. इसलिए मेरे सामने दो नजारे हैं कि विराट कोहली रन बनाएं और दूसरी तरफ धोनी को उनके सामने थोड़ा ऊपर बल्लेबाजी करनी होगी.  

 

 

ये भी पढ़ें :- 

T20 WC 2024 से पहले भारत खेलेगा सिर्फ एक अभ्यास मैच, पाकिस्तान- इंग्लैंड की नहीं होगी प्रैक्टिस, जानिए हर टीम का शेड्यूल

IPL में टीमों को बड़ा स्कोर बनाने से रोकने के लिए अनिल कुंबले ने बताया मास्टर प्लान, कहा- ‘एक दो सीटें कम हो जाएंगी’

SRH vs GT: हैदराबाद और गुजरात के बीच बारिश के चलते मैच हुआ रद्द, 4 साल बाद प्लेऑफ्स में पहुंची SRH

लोकप्रिय पोस्ट