icon

RCB vs CSK: विराट- धोनी की टक्कर में होने वाला बड़ा कांड, VIDEO में मिली थी धमकी, पुलिस ने दिखाई तेजी, शख्स हुआ गिरफ्तार

RCB vs CSK: एक फैन ने वीडियो के जरिए ये कहा था कि वो मैच में सिक्योरिटी तोड़ मैदान पर जाएगा. लेकिन इससे ठीक पहले ही पुलिस ने इस फैन को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बेहतरीन कैप्शन भी डाला.

मैच के दौरान एक दूसरे से बात करते एमएस धोनी और विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Sat, 18 May 10:55 PM

बेंगलुरु पुलिस ने एक ऐसे फैन को गिरफ्तार किया है जो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच बड़ा कांड करने वाला था. ये फैन सिक्योरिटी तोड़ने वाला था जिसके लिए इसने पूरा प्लान तैयार कर लिया था. फैन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर इसका वीडियो भी अपलोड किया था और बताया था कि वो मैच के बीच में कैसे स्टेडियम के भीतर एंट्री करेगा. लेकिन फैन ये प्लान कर पाते इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया.

 

बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

बेंगलुरु पुलिस ने मामले को सीरियस लिया और मैच से पहले इस फैन को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि फैन का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो चुका था जो अंत में बेंगलुरु पुलिस तक पहुंच गया. ऐसे में बेंगलुरु पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैन का वीडियो डाला और कैप्शन में लिखा कि सिक्योरिटी तोड़ने की काफी अच्छी कोशिश की दोस्त. आईपीएल का छक्का तुम्हें सीधे जेल भेजेगा. सॉरी दोस्त तुम स्टम्प स्टम्प हो चुके हो.

 

 

 

बेंगलुरु ने ठोके 218 रन


रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी की बात करें विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने पारी की शुरुआत की और दोनों ने तेजी से रन ठोके. दोनों ने पहले विकेट के लिए 78 रन की साझेदारी की. पहला विकेट 10वें ओवर में गिरा जब विराट 29 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 47 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं दूसरे छोर से डुप्लेसी ने अपना अर्धशतक पूरा किया और 39 गेंद पर 54 रन बनाकर खेल रहे थे. हालांकि वो रन आउट हो गए. इसके बाद रजत पाटीदार ने तूफानी खेल दिखाया और इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर एंट्री कर 23 गेंद पर 41 रन बटोर लिए. पाटीदार ने 4 छक्के और 2 चौके लगाए.

 

दूसरे छोर से कैमरन ग्रीन ने भी पूरा साथ दिया. ग्रीन ने भी 17 गेंद पर 38 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाए. अंत में कार्तिक के 14 और ग्लेन मैक्सवेल के 16 रन की बदौलत बेंगलुरु की टीम 20 ओवरों में 5 विकेट गंवा 218 रन तक पहुंची. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से शार्दुल ठाकुर ने 2, तुषार देशपांडे ने 1 और मिचेल सैंटनर ने 1 विकेट लिया.

 

ये भी पढ़ें:

रोहित शर्मा को T20 World Cup 2024 से पहले किस बात का हो रहा पछतावा? बोले- अगर ज्‍यादा सोचूंगा तो...

IPL 2024: पीयूष चावला के पोस्ट ने कर दिया सबकुछ साफ, रोहित शर्मा छोड़ रहे हैं मुंबई इंडियंस? कहा- आखिर के लिए बचाकर रखा था

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के ये तीन खिलाड़ी IPL नीलामी 2025 के बाद छोड़ सकते हैं टीम का साथ, पूरी लिस्ट देखें

लोकप्रिय पोस्ट