icon

RCB vs CSK: धोनी ने नहीं मिलाया हाथ तो विराट कोहली ने इस तरह जीता फैंस का दिल, चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे, VIDEO

Ms Dhoni- Virat: एमएस धोनी ने मैच खत्म होने के बाद आरसीबी के किसी भी खिलाड़ी से हाथ नहीं मिलाया. जिसके बाद विराट कोहली उन्हें ढूंढते हुए सीधे ड्रेसिंग रूम के भीतर चले गए.

विकेटकीपिंग के दौरान एमएस धोनी और कैच लेने के बाद जश्न मनाते विराट कोहली
authorNeeraj Singh
Sun, 19 May 05:20 PM

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ्स में पहुंच चुकी है. टीम ने  शनिवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स को अपने होम ग्राउंड पर 27 रन से हरा दिया. चेन्नई की टीम ने लगातार छठी जीत हासिल की और प्लेऑफ्स में एंट्री की. टीम के लिए धोनी भी कुछ खास नहीं कर पाए और उनके आउट होते ही फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया. मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के खिलाड़ी डगआउट से बाहर आकर आरसीबी के खिलाड़ी से हाथ मिलाने का इंतजार कर रहे थे. इस दौरान धोनी सबसे आगे थे.

 

 

 

धोनी ने नहीं मिलाया हाथ


लेकिन धोनी ने जैसे ही देखा कि आरसीबी के खिलाड़ी जश्न मनाने में व्यस्त हैं तो वो वापस पीछे मुड़ गए. धोनी ने इस दौरान आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ से हाथ मिलाया लेकिन उन्होंने आरसीबी के किसी भी खिलाड़ी से हाथ नहीं मिला पाए और सीधे ड्रेसिंग रूम के भीतर पीछे चल गए. ऐसे में फैंस भी धोनी की ये हरकत देख चौंक गए.

 

धोनी को डगआउट में वापस जाते हुए कैमरा ने कैप्चर किया. कई लोग तो ये भी कहने लगे कि धोनी ने इसलिए भी हाथ नहीं मिलाया क्योंकि ये उनका आखिरी मैच था और इसके बाद वो चेन्नई के लिए नहीं खेलेंगे. लेकिन इसके बाद आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने वो किया जिससे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

 

 

 

धोनी को ढूंढते हुए ड्रेसिंग रूम में पहुंचे विराट


विराट कोहली ने पहले अपने साथी खिलाड़ियों संग जश्न मनाया और फिर डगआउट में जाकर एमएस धोनी को ढूंढने लगे. कोहली की खेल भावना को देखने के बाद अब हर फैन उनकी तारीफ कर रहा है. कोहली सिर्फ डगआउट में ही नहीं बल्कि धोनी को पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में पहुंच गए. हालांकि इसके बाद की क्लिप नहीं मिली. ऐसे में फैंस कह रहे हैं कि विराट कोहली अंत में धोनी से मिले और दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत हुई.

 

मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम प्लेऑफ्स में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई है. टीम ने पहले बल्लेबाजी की और 5 विकेट गंवा 218 रन ठोके. इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट गंवा सिर्फ 191 रन ही बना पाई. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रवींद्र जडेजा ने नाबाद 42 रन और महेंद्र सिंह धोनी ने 25 रन की पारी खेली.  इसके अलावा रचिन रवींद्र ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 61 रन बनाए.

 

 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा निजी बातचीत रिकॉर्ड करने पर स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, बोले- घुसपैठिए बन गए, अब भरोसा टूटेगा

MS Dhoni Retirement : IPL 2025 में खेलेंगे या नहीं महेंद्र सिंह धोनी, RCB से हार के बाद CSK के गेंदबाजी सलाहकार ने दी बड़ी अपडेट
RCB की जीत के बाद फैंस का सड़क पर हुड़दंग, महिलाओं से की बदतमीजी, जोखिम में डाली जान, Video

लोकप्रिय पोस्ट