icon

MI vs RCB : मुंबई के सामने मैच से पहले RCB के गेंदबाज ने बताई टीम की सबसे बड़ी समस्या, कहा - विदेशी खिलाड़ी विराट कोहली के साथ...

IPL 2024, MI vs RCB : आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस के खिलाफ धमाकेदार मुकाबले से पहले आरसीबी के तेज गेंदबाज ने बताई टीम की सबसे बड़ी समस्या.

आईपीएल 2024 में एक मैच के दौरान रन भागते फाफ डुप्लेसी और विराट कोहली
authorShubham Pandey
Thu, 11 Apr 05:03 PM

IPL 2024, MI vs RCB : आईपीएल 2024 सीजन में मुंबई इंडियंस का सामना पहली बार विराट कोहली वाली आरसीबी से होने जा रहा है. विराट कोहली जहां दमदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. लेकिन उनकी टीम आरसीबी जीत को तरस रही है. पिछले पांच मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल करने वाली टीम आरसीबी के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली ने अब सबसे बड़ी समस्या पर खुलासा कर डाला.

 

आरसीबी के गेंदबाज ने क्या कहा ?


मुंबई इंडियंस के सामने 11 अप्रैल को होने वाले मुकाबले से पहले आरसीबी की टीम में शामिल तेज गेंदबाज रीस टॉप्ली ने कहा,

 

आप सभी ये कह सकते हैं कि विराट कोहली टॉप आर्डर में अकेले रन बना रहे हैं. उन पर अब रन बनाने का भार अधिक बढ़ गया है. लेकिन टीम में शामिल विदेशी बल्लेबाज उस हिसाब से रन नहीं बना सके हैं. लेकिन टूर्नामेंट में अभी तक समय ज्यादा बीता नहीं है और कई सारे मुकाबले होने बाकी है. इसलिए खिलाड़ियों के पास पूरा मौका है कि वह सभी वापसी कर सकते हैं. हमने जब सीजन का आगाज किया था तो उस समय फाइनल तक जाना मेरा टारगेट था और हम अभी भी उस पर कायम हैं.

 

खतरनाक फॉर्म में विराट कोहली 


वहीं आरसीबी की बात करें तो आईपीएल 2024 सीजन में उनकी टीम अभी तक पांच मुकाबले खेल चुकी है, जिसमें आरसीबी को सिर्फ एक ही जीत मिली है. जबकि आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली आईपीएल 2024 सीजन में कातिलाना फॉर्म में चल रहे हैं और अभी तक पांच मैचों में 316 रन ठोक चुके हैं. जिसमें एक शतक भी शामिल है. इस तरह विराट कोहली अब अपनी टीम आरसीबी को मुंबई इंडियंस के सामने वानखेड़े के मैदान में भी दमदार जीत दिलाना चाहेंगे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

मुंबई इंडियंस को RCB के खिलाफ मैच से पहले जोर का धक्का, तूफानी विकेटकीपर बल्लेबाज बाहर, टीम में आया वर्ल्ड कप विजेता

Video : रोहित शर्मा फिर बनने जा रहे हैं मुंबई इंडियंस के कप्तान? आकाश अंबानी के साथ हिटमैन का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर लाया बवंडर
IPL 2024: विराट कोहली ने किसे कहा चटपटा लड़का? टीम इंडिया के इन तीन धुरंधरों को बताया सबसे शरारती

लोकप्रिय पोस्ट