icon

एक-दूसरे से 7500KM दूर RCB के दो बल्‍लेबाज, फिर भी दिखाया एक जैसा 'हाहाकारी शो', गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा ठोके तूफानी शतक

Rajat Patidar-Will Jacks Century: रजत पाटीदार और विल जैक्‍स दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम का हिस्‍सा है. जैक्‍स इस वक्‍त SA20 लीग और पाटीदार इंग्‍लैंड लॉयंस की तरफ से खेल रहे हैं

 रजत पाटीदार और विल जैक्‍स ने दो अलग-अलग मैदान और फॉर्मेट में शतक जड़ा.
authorकिरण सिंह
Fri, 19 Jan 12:00 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के दो बल्‍लेबाजों ने एक दूसरे से करीब 7500 किलोमीटर दूर एक जैसा हाहाकारी शो दिखाया. दोनों ने गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाते हुए तूफानी शतक ठोक दिया. आरसीबी के ऑलराउंडर विल जैक्‍स (Will Jacks) और बल्‍लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) ने बल्‍ले से तबाही मचाई. जैक्‍स का बल्‍ला सेंचुरियन में  SA20 लीग में गरजा, जबकि पाटीदार ने सेंचुरियन से 7500 किमी दूर अहमदाबाद में इंडिया ए की तरफ से इंग्‍लैंड लॉयंस के खिलाफ पहले अनऑफिशियल टेस्‍ट के तीसरे दिन बड़ी पारी खेली.

 

प्रिटोरिया कैपिटल्‍स की तरफ से डरबन सुपर जायंट्स के खिलाफ SA20 लीग के 10वें मुकाबले में मैदान पर उतरे जैक्‍स ने 42 गेंदों में 101 रन ठोके. इस दौरान उन्‍होंने चौके छक्‍कों की बारिश की. जैक्‍स ने 8 चौके और 9 छक्‍के लगाए. उनकी तूफानी पारी के दम पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कैपिटल्‍स ने 9 विकेट पर 204 रन बना दिए. जिसके जवाब में जायंट्स की टीम 7 विकेट पर  187 रन ही बना पाई और कैपिटल्‍स ने 17 रन से मुकाबला अपने नाम कर लिया. उन्‍होंने महाराज के 9वें ओवर में लगातार तीन छक्‍के उड़ाए.


Rajat Patidar का इंग्लिश गेंदबाजों के खिलाफ शतक

वहीं दूसरी तरफ इंग्‍लैंड लॉयंस और इंडिया के बीच अहमदाबाद में चल रहे अनऑफिशियल टेस्‍ट की बात करें तो शुक्रवार को पाटीदार ने 158 रन पर 151 रन की शानदार पारी खेली. पाटीदार ने 19 चौके और 5 छक्‍के लगाए. उनकी लाजवाब पारी की बदौलत ही बाकी बल्‍लेबाजों के फ्लॉप रहने के बावजूद इंडिया ए  227 रन तक पहुंच पाई. इससे पहले इंग्‍लैंड लॉयंस ने अपनी पहली पारी 8 विकेट पर 553 रन बनाकर घोषित की थी. इंडिया ए के 7 बल्‍लेबाज दोहरे अंक तक भी नहीं पहुंच पाए. चार बल्‍लेबाज तो खाता तक नहीं खोल पाए. 

 

ये भी पढ़ें-

NZ vs PAK: न्‍यूजीलैंड के खिलाड़ी और कोच कोविड पॉजिटिव, पाकिस्‍तान के खिलाफ T20I मैच से पहले टीम में खलबली

AUS vs WI:ऑस्‍ट्रेलिया ने विंडीज को अपने घर में 10 विकेट से पीटा, मगर जीत में शामिल नहीं हुए 9370 लोग, जानें पूरा मामला

SL vs ZIM: वानिंदु हसरंगा का कहर, जिम्‍बाब्‍वे को 82 रन पर समेटा, तीसरे टी20 में दिलाई श्रीलंका को 9 विकेट से जीत

लोकप्रिय पोस्ट