icon

RCB की हार पर CSK के चैंपियन खिलाड़ी ने कोहली सहित पूरी टीम को सुनाई खरी-खोटी, कहा - सिर्फ अग्रेसन और चेन्नई को हराने से...

RCB vs RR : विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के राजस्थान रॉयल्स के सामने हारने के बाद सीएसके के पूर्व चैंपियन खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने आरसीबी को जमकर सुनाया.

RCB vs RR मैच के दौरान विराट कोहली और दूसरी तरफ सीएसके के लिए के मैच में शॉट खेलते अंबाती रायुडू
authorShubham Pandey
Thu, 23 May 08:21 AM

RCB vs RR : विराट कोहली वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 2024 सीजन के लीग स्टेज में लगातार छह मैच जीतकर प्लेऑफ में करिश्माई अंदाज से जगह बनाई थी. जिसके आखिरी मैच में आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराया तो सभी आरसीबी के आईपीएल ट्रॉफी जीतने की बात करने लगे थे. लेकिन आरसीबी की ख़ुशी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और राजस्थान रॉयल्स ने एलिमिनेटर में उन्हें हराकर न सिर्फ बाहर का रास्ता दिखाया बल्कि आईपीएल ट्रॉफी से एक साल के लिए और दूर कर दिया. इस तरह आरसीबी के बाहर होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल ट्रॉफी हासिल कर चुके अंबाती रायुडू ने विराट कोहली सहित पूरी टीम को खरो खोटी सुना डाली.  

 

अंबाती रायुडू ने क्या कहा ?

 

राजस्थान के सामने विराट कोहली वाली आरसीबी को जब चार विकेट से एक ओवर पहले ही हार मिली तो स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री के दौरान अंबाती रायुडू ने कहा,

 

आईपीएल ट्रॉफी मैदान में सिर्फ जश्न मानाने या फिर अग्रेसन दिखाकर नहीं जीती जाती है. आईपीएल ट्रॉफी सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स को हराने से भी आप हासिल नहीं कर सकते हैं. आईपीएल ट्रॉफी जीतने के लिए आपको प्लेऑफ में भी बेहतरीन खेल दिखाना होता है.


आरसीबी को मिला करारा जवाब 


मालुम हो कि आरसीबी की टीम ने जब लीग स्टेज में महेंद्र सिंह धोनी वाली चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ में जगह बनाई थी. उसके बाद मैदान में विराट कोहली काफी अग्रेसन के साथ जश्न मनाते नजर आए थे. जबकि आरसीबी के खिलाड़ियों को जश्न मनाता देख धोनी बिना किसी से हाथ मिलाये ड्रेसिंग रूम चले गए थे. इसके बाद आरसीबी फैंस ने जहां सीएसके के फैंस का मजाक बनाया और उनके साथ मैदान के बाहर बुरा व्यवहार किया था. वहीं अब आरसीबी की हार पर सीएसके के फैंस व उनके तमाम खिलाड़ी आरसीबी को अपने-अपने अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं.

 

राजस्थान ने तोड़ा सपना 


वहीं राजस्थान के सामने एलिमिनेटर मैच की बात करें तो आरसीबी की टीम पहले खेलते हुए आठ विकेट पर सिर्फ 172 रन ही बना सकी थी. जबकि राजस्थान के लिए सबसे अधिक तीन विकेट आवेश खान ने चटकाए थे. इसके जवाब में संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने 19 ओवर में ही टारगेट को चेज करके आरसीबी को चार विकेट की हार से बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Dinesh Karthik Retirement : दिनेश कार्तिक के संन्यास लेने पर RCB खिलाड़ियों ने दिया 'गार्ड ऑफ़ ऑनर', राजस्थान से हार के बाद इमोशनल VIdeo हुआ वायरल

RCB का सपना तोड़ने के बाद राजस्थान के खिलाड़ी का बड़ा खुलासा, कहा- मेरा शरीर हिल नहीं रहा था, मुझे चोट लगी थी
RCB vs RR: दिल चीरने वाली हार के बाद बुरी तरह टूटे आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी, कहा- और कोई टीम होती तो...

लोकप्रिय पोस्ट