icon

IPL 2024: कोई टीम या फिर खिलाड़ी नहीं बल्कि RCB के फैंस से डरते हैं आवेश खान, इंटरव्यू में बताई पूरी कहानी, VIDEO

IPL 2024: आवेश खान ने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा डर आरसीबी फैंस से लगता है. आरसीबी के खिलाफ जो उन्होंने हेलमेट फेंका था वो गलत था. आवेश पर इसके लिए जुर्माना भी लगाया गया था.

आवेश खान
authorNeeraj Singh
Sun, 17 Mar 08:05 PM

आईपीएल 2024 में आवेश खान राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए दिखेंगे. देवदत्त पडिक्कल के बदले उन्हें ट्रेड कर लिया गया था जो लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में जा चुके हैं. आवेश इससे पहले साल 2022 और 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल 2022 में आवेश ने 18 विकेट लिए थे लेकिन 2023 में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा और वो सिर्फ 8 विकेट ही ले पाए. साल 2021 उनके लिए आईपीएल का सबसे सफल साल था क्योंकि उन्होंने 21 विकेट लिए थे. आवेश साल 2017 से आईपीएल का हिस्सा हैं.

 

आवेश ने दिया चौंकाने वाला बयान


आवेश के लिए आईपीएल का 2022 सीजन शानदार रहा था. इसकी बदौलत उन्हें वनडे और टी20 में टीम इंडिया में डेब्यू का मौका मिला था. इसके बाद से अब तक आवेश ने 8 वनडे और 20 टी20 मुकाबले खेले हैं. लेकिन चोट के चलते उनका इंटरनेशनल करियर फिलहाल थोड़ा धीमा हो गया है.

 

 

 

आईपीएल 2024 से पहले अब आवेश खान ने बड़ा बयान दे दिया है. एक फनी वीडियो में उनसे सवाल जवाब किए गए जिसमें उन्होंने कई तरह की बातें की. इस दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि आप किसी खिलाड़ी की किट बैग से क्या लेना चाहोगे? ऑप्शन के तौर पर हेलमेट, निंबू मिर्ची, 10 करोड़ का चेक, गौतम गंभीर का नंबर था. ऐसे में आवेश ने जवाब के तौर पर हेलमेट चुना और कहा कि उन्होंने आरसीबी के खिलाफ जो हेलमेट वाला सेलिब्रेशन किया था वो गलत था.

 

आरसीबी फैंस से लगता है डर


इसके बाद आवेश से पूछा गया कि उन्हें सबसे ज्यादा डर किससे लगता है? ऑप्शन के तौर पर नो बॉल, वाइड बॉल, फुल टॉस और आरसीबी फैंस थे. इसपर आवेश ने कहा कि उन्हें सबसे ज्यादा डर आरसीबी फैंस से लगता है. आवेश ने ये भी कहा कि उन्होंने जो आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद हेलमेट फेंका था उसके कारण उनपर जुर्माना भी लगाया गया था.

 

राजस्थान रॉयल्स की टीम:


संजू सैमसन, जोस बटलर (इंग्लैंड), ध्रुव जुरेल, कुणाल राठौड़, डोनोवन फरेरा (दक्षिण अफ्रीका), टॉम कॉलर-कैडमोर (इंग्लैंड), शिमरन हेटमायर (वेस्टइंडीज), यशस्वी जयसवाल, रियान पराग, रोवमैन पॉवेल (वेस्टइंडीज), शुभम दुबे, रविचंद्रन अश्विन, आबिद मुश्ताक, ट्रेंट बोल्ट (न्यूजीलैंड), युजवेंद्र चहल, संदीप शर्मा, नवदीप सैनी, कुलदीप सेन, एडम जम्पा (ऑस्ट्रेलिया), नंद्रे बर्गर (दक्षिण अफ्रीका), अवेश खान.

 

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानी टीम को नहीं मिल रहे कोच! T20 World Cup 2024 से पहले ऑस्ट्रेलिया और वेस्ट इंडीज के दिग्गजों ने ठुकराए ऑफर

PSL 2024: पाकिस्तान के लिए इतने साल तक खेला और फिर ऐसी हरकत...बाबर आजम के फैंस ने क्रिकेटर को किया ट्रोल, मिला ये जवाब, VIDEO

IPL 2024: भारतीय खिलाड़ी का स्वागत करने के लिए लाइन में खड़ा हो गया पूरा स्टाफ, सैल्यूट के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, VIDEO

लोकप्रिय पोस्ट