icon

RCB स्टार ने तूफानी शॉट से तोड़ा 15 लाख की कार का शीशा, फिर लगा डर, पकड़ा सिर, कहा- मेरे पास इंश्योरेंस नहीं, देखें Video

Ellyse Perry Breaks Car Glass Window: एलिस पैरी ने डब्ल्यूपीएल 2024 के 11वें मुकाबले में यूपी वॉरियर्ज के खिलाफ 58 रन की आतिशी पारी के दौरान कार का शीशा तोड़ा.

एलिस पैरी ने WPL 2024 में कार का शीशा तोड़ने के बाद उसके साथ फोटो खिंचाई.
authorShakti Shekhawat
Tue, 05 Mar 07:42 AM

Ellyse Perry Breaks Car Glass Window: वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की स्टार बल्लेबाज एलिस पैरी ने 4 मार्च को यूपी वॉरियर्ज के खिलाफ आतिशी पारी खेली. उन्होंने 37 गेंद में चार छक्कों और इतने ही चौकों से 58 रन बनाए. पैरी ने अपनी पारी में एक शॉट ऐसा लगाया जिसमें गेंद सीधे कार से जाकर टकराई. इससे गाड़ी का ड्राइवर की पीछे की सीट की खिड़की का शीशा चकनाचूर हो गया. पैरी के शॉट से टाटा पंच (इलेक्ट्रिक कार) को नुकसान पहुंचा. टाटा ग्रुप डब्ल्यूपीएल का टाइटल स्पॉन्सर है और प्लेयर ऑफ दी टूर्नामेंट को उसकी गाड़ी तोहफे में दी जाएगी. पैरी ने मैच के बाद कार के साथ सेल्फी ली. साथ ही उन्होंने शीशा तोड़ने को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

 

पैरी के शॉट से गाड़ी का शीशा टूटने की घटना आरसीबी की पारी के 19वें ओवर की पांचवीं गेंद पर हुई. दीप्ति शर्मा ने यह ओवर फेंका. पैरी ने पांचवीं गेंद पर क्रीज से बाहर निकलने लॉन्ग ऑन की तरफ ऐसा करारा शॉट मारा जो सीधे जाकर कार से टकराया और शीशे के टुकड़े-टुकड़े हो गए. जब रिप्ले दिखाया गया तो पैरी गेंद के कार से टकराने के बाद एकबारगी डर गई. वह अपने शॉट से अवाक् रह गईं और उन्होंने अपने सिर पर हाथ रख लिया. वहीं आरसीबी कैंप और फैंस इसे देखकर खुशी से उछल पड़े. आरसीबी की कई खिलाड़ी इस शॉट से खुशी से नाचने लगीं. हालांकि लेग स्पिनर शोभना चकित थी कि कार का शीशा टूट गया.

 

 

पैरी ने कार का शीशा तोड़ने पर क्या कहा

 

आरसीबी के मैच जीतने के बाद पैरी ने ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए कहा कि वह कार का शीशा टूटने से वह थोड़ा डर गई थीं. उन्होंने कहा,

 

मुझे पता नहीं कि मेरे पास इसे कवर करने का इंश्योरेंस है. इसलिए थोड़ा सा तनाव हो गया था.

 

 

IPL 2023 में कार को गेंद लगने पर होता था डोनेशन

 

आईपीएल 2023 के दौरान देखा गया था कि एक-दो मौकों पर शॉट टाटा की कार से टकराए थे. तब टाटा की ओर से कहा गया था कि जब भी कोई शॉट कार को लगेगा तब उसकी ओर से कर्नाटक में कॉफी के पौधे लगाने के लिए पांच लाख रुपये डोनेट किए जाएंगे. अभी डब्ल्यूपीएल 2024 में ऐसी कोई योजना है यह साफ नहीं हुआ है.

 

आरसीबी ने यूपी को रौंदा

 

मैच की बात करें तो पैरी के अलावा स्मृति मांधना के 80 रन की पारी के दम पर आरसीबी ने तीन विकेट पर 198 रन का स्कोर बनाया. इसके जवाब में यूपी की टीम आठ विकेट पर 175 रन ही बना सकी और 23 रन से हार गई. इस नतीजे के साथ आरसीबी ने बेंगलुरु में डब्ल्यूपीएल के मैचों का जीत से खात्मा किया. वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर है. अब डब्ल्यूपीएल 2024 के बाकी मैच दिल्ली में खेले जाएंगे.

 

ये भी पढ़ें

टीम इंडिया को हराने के लिए पाकिस्तान से नहीं खेलेगा ऑस्ट्रेलिया का स्टार खिलाड़ी! कोच ने बताया पूरा प्लान
IND vs ENG: धर्मशाला टेस्ट में भारत का ये खिलाड़ी तोड़ सकता है वीरेंद्र सहवाग का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, सचिन भी लिस्ट में हैं शामिल
WPL 2024: 38 साल की उम्र में इस खिलाड़ी ने डेब्यू कर रचा इतिहास, 2011 में टीम इंडिया का रह चुकी है हिस्सा

लोकप्रिय पोस्ट