icon

IPL 2024 से बाहर होने के बाद कैसी है रवींद्र जडेजा की हालत? पत्‍नी ने फोटो शेयर करके कहा- उनका दिमाग...

Ravindra Jadeja: रवींद्र जडेजा अगर आखिरी दो गेंदों में 10 रन बना देते तो चेन्‍नई सुपर किंग्‍स प्‍लेऑफ में पहुंच जाती, मगर वो ऐसा नहीं कर पाए.

रवींद्र जडेजा चेन्‍नई की हार से टूट गए हैं
authorकिरण सिंह
Sun, 19 May 05:47 PM

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल 2024 के लीग स्‍टेज से बाहर हो गई है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों मिली 27 रन से हार ने चेन्नई का सफर इस सीजन खत्‍म कर दिया है. एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा ने मिलकर चेन्‍नई को बचाने की कोशिश की, मगर चूक गए. इस हार से चेन्‍नई के खिलाड़ी बुरी तरह से टूटे हुए हैं. जडेजा भी काफी निराश हैं. लीग से बाहर होने के बाद जडेजा की पत्‍नी रिवाबा ने एक पोस्‍ट शेयर करके बताया कि हार के बाद जडेजा की हालत कैसी है.

 

इस हार के बाद जडेजा की पत्‍नी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो शेयर की. जिसमें वो जडेजा का मूड सही करने की कोशिश करती दिख रही हैं. इस फोटो में रिवाबा जडेजा के साथ मजाक मस्‍ती करती दिखीं. मगर जडेजा के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है. रिवाबा ने फोटो के साथ लिखा-

 

उनका दिमाग भटकाने की कोशिश.

 

 

 

जडेजा नहीं लगा पाए बड़ा शॉट

 

दरअसल आरसीबी ने चेन्‍नई को 219 रन का टारगेट दिया था. जिसके जवाब में चेन्‍नई 7 विकेट पर 191 रन ही बना पाई और 27 रन से मुकाबला गंवा दिया. अगर चेन्‍नई की हार का अंतर 18 रन से कम होता तो भी वो प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई कर लेती, मगर ऐसा नहीं हो पाया. चेन्‍नई को हार का अंतर कम करने के लिए आखिरी दो गेंदों पर 10 रन की जरूरत थी, मगर जडेजा यश दयाल के आखिरी ओवर की आखिरी दो गेंदों पर एक रन तक नहीं जोड़ पाए और इसी के साथ चेन्‍नई प्‍लेऑफ में जाने से चूक गई. वहीं आरसीबी जीत के साथ प्‍लेऑफ में पहुंच गई है. वो 22 मई को पॉइंट टेबल में तीसरे स्‍थान पर रहने वाली टीम के साथ ऐलिमिनेटर मैच खेलेगी. 

 

ये भी पढ़ें

रोहित शर्मा निजी बातचीत रिकॉर्ड करने पर स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के, बोले- घुसपैठिए बन गए, अब भरोसा टूटेगा

MS Dhoni Retirement : IPL 2025 में खेलेंगे या नहीं महेंद्र सिंह धोनी, RCB से हार के बाद CSK के गेंदबाजी सलाहकार ने दी बड़ी अपडेट
RCB की जीत के बाद फैंस का सड़क पर हुड़दंग, महिलाओं से की बदतमीजी, जोखिम में डाली जान, Video

लोकप्रिय पोस्ट