icon

रवींद्र जडेजा का पिता के गंभीर आरोपों पर जवाब, बोले-पत्‍नी की छवि खराब करने की कोशिश, मेरे पास कहने...

Ravindra Jadeja father Anirudhsinh: रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध ने एक इंटरव्‍यू में दावा किया कि उनका अपने बेटे से कोई रिश्ता नहीं है. बेटे की शादी के कुछ महीने बाद ही घर में विवाद होने लगा था

रवींद्र जडेजा के पिता ने रीवाबा पर गंभीर आरोप लगाए हैं
authorकिरण सिंह
Fri, 09 Feb 01:11 PM

Ravindra Jadeja responds to father controversial interview: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पिता के लगए गंभीर आरोपों पर जवाब दिया है. जडेजा के पिता अनिरुद्ध ने एक इंटरव्‍यू में उन पर आरोप लगाया था कि उनका बेटे से कोई रिश्‍ता नहीं है. उनका बेटे से कोई लेना देना भी नहीं है. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में बताया कि बेटे की शादी के करीब तीन महीने बाद ही घर में विवाद शुरू हो गया था. अब जडेजा ने पिता के लगाए आरोपों पर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है और जवाब दिया है. 

 

जडेजा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी और इंटरव्‍यू को बकवास बताया. जडेजा ने कहा-

 

दिव्यभास्कर को दिए बकवास इंटरव्यू में कही गई सभी बातें झूठी हैं. ये एक पक्ष है, जिसे मैं अस्वीकार करता हूं. मेरी पत्‍नी की छवि को खराब करने की कोशिश वास्तव में निंदनीय और अशोभनीय है. मेरे पास भी कहने को बहुत कुछ है, जो तब तक ठीक है जब तक मैं इसे सार्वजनिक रूप से न कहूं.


 

 

रीवाबा पर जडेजा के पिता का आरोप

दैनिक भास्‍कर के अनुसार जडेजा के पिता का कहना है कि उनका बेटे और बहू रीवाबा (Rivaba Jadeja) से कोई लेना देना नहीं है. उनका कहना है कि जडेजा की शादी के दो-तीन महीने बाद ही घर में विवाद होने लगा था. प्रॉपर्टी को लेकर जडेजा की पत्‍नी रीवाबा ने परिवार को परेशान करना शुरू कर दिया था. रीवाबा अकेले रहना चाहती थीं. जडेजा के पिता का कहना है कि उन्‍होंने पांच साल से अपनी पोती को देखा भी नहीं.

 

पत्‍नी की पेंशन से चलाते हैं खर्च

जडेजा के पिता 2 कमरों के फ्लैट में रहते हैं. उन्‍हें पत्‍नी की 20 हजार रुपये पेंशन मिलती है, जिससे उनका खर्च चलता है. जडेजा के पिता अनिरुद्ध का कहना है कि उनके दो कमरों के फ्लैट में आज भी एक कमरा उनके बेटे के लिए अलग है. आज भी उस कमरे में जडेजा की जर्सी और शील्‍ड सजे हुए हैं. जडेजा के पिता के इंटरव्‍यू के बाद बवाल मच गया था, जिस पर जडेजा ने अपनी बात रखने में जरा भी देरी नहीं की. 

 

ये भी पढ़ें-

रवींद्र जडेजा के परिवार से बिगड़े रिश्ते! कई साल से बातचीत बंद, पिता बोले- क्रिकेटर न बनाता तो सही रहता

एबी डिविलियर्स ने Virat Kohli के पिता बनने की गलत जानकारी देने पर मांगी माफी, बोले- किसी को नहीं पता वहां...

IND vs ENG: इंग्लिश खिलाड़ी ने छोड़ा इंग्लैंड का साथ, टेस्ट सीरीज के बीच T20 लीग में खेलने का लिया फैसला

लोकप्रिय पोस्ट