icon

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी करेंगे ये दो धाकड़ गेंदबाज! एक ने अय्यर को कराई प्रैक्टिस, देखें Video

अगले माह फरवरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. इससे पहले अब टीम इंडिया के लिए एक नहीं बल्कि दो बड़ी खुशखबरी आती दिख रही हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वापसी करेंगे ये दो धाकड़ गेंदबाज! एक ने अय्यर को कराई प्रैक्टिस, देखें video
SportsTak - Sat, 21 Jan 09:55 AM

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इन दिनों जहां घर पर न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) से तीन वनडे मैचों की सीरीज में लोहा ले रही है. वहीं अगले माह फरवरी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. इससे पहले अब टीम इंडिया के लिए एक नहीं बल्कि दो बड़ी खुशखबरी आती दिख रही हैं. जी हां, टीम इंडिया के धाकड़ ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने जहां अपनी गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है. वहीं उसके बाद टीम इंडिया के अन्य धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के भी नेट्स में प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया है. इसके चलते माना जा रहा है कि जडेजा और बुमराह जल्द ही टीम इंडिया से जुड़ सकते हैं.

 

अय्यर को कराई गेंदबाजी 
दरअसल, पिछले साल अगस्त माह से टीम इंडिया के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. उन्हें बैक इंजरी हुई थी. जिसके चलते अभी तक उनका रिहैब जारी है. लेकिन बुमराह की गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वेंकटेश अय्यर ने जारी कर दिया है. अय्यर बल्लेबाजी कर रहे हैं और बुमराह उन्हें गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 

जडेजा ने भी किया अभ्यास 
वहीं बुमराह से ठीक पहले टीम इंडिया के धाकड़ स्पिन ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा भी पिछले साल के बाद पहली बार नेट्स में नजर आए हैं. जडेजा को भी पिछले साल सितंबर माह के दौरान घुटने में चोट आ गई थी. जिसकी सर्जरी भी हुई थी. लेकिन उसके बाद से लेकर अभी तक वह मैदान में वापसी नहीं कर सके हैं. हालांकि बीसीसीआई ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों की टीम इंडिया में शामिल किया है. लेकिन इसके लिए जडेजा को मैच फिटनेस साबित करनी होगी. जिसके लिए ये भी रिपोर्ट आमने आई थी कि जडेजा 24 जनवरी से अपनी घरेलू टीम सौराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी का मैच भी चेन्नई में खेल सकते हैं.

 

 

अंतिम दो टेस्ट मैचों में हो सकती है बुमराह की वापसी 
इसके अलावा बुमराह की बात करें तो अगर वह तेजी से रिकवर करते हैं और खुद को मैच के लिए फिट कर लेते हैं. तब उनकी वापसी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए हो सकती है. क्योंकि पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है. 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा. 

लोकप्रिय पोस्ट