icon

Ravindra Jadeja की चोट पर बड़ी खबर, Visakhapatnam Test शुरू होने से ठीक पहले भारतीय स्‍टार ने खुद दिया अपडेट

Ravindra Jadeja injury updates: रवींद्र जडेजा चोट की वजह से विशाखापट्टनम टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं. उनके अगले मैच से भी बाहर होने की खबर आने लगी, मगर इसी बीच उन्‍होंने अपनी चोट पर अपडेट दे दिया

रवींद्र जडेजा हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं
authorकिरण सिंह
Fri, 02 Feb 08:46 AM

Ravindra Jadeja, India vs England 2nd test: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं. अगले मैच से भी उनके बाहर होने की खबरें आने लगी हैं. इन सबके बीच जडेजा ने खुद विशाखापट्टनम टेस्‍ट शुरू होने से ठीक पहले अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है. भारतीय स्‍टार ऑलराउंडर जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके अपना फिटनेस अपडेट दिया. 

 

जडेजा हैदराबाद टेस्‍ट की आखिरी पारी में रन आउट के वक्‍त चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वो दर्द से कराहते हुए पवेलियन लौटे थे और फिर उनके दूसरे टेस्‍ट से भी बाहर होने की खबर आ गई. अब उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो वापसी के लिए बेसब्र दिख रहे हैं. इस वीडियो में जडेजा दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं.  इसके साथ ही जडेजा ने लिखा है कि मैं एक राइडर हूं. कभी हार मत मानो.

 

 

 

हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हैं जडेजा

विशाखापट्टनम में टीम इंडिया विराट कोहली के अलावा केएल राहुल (KL Rahul) और जडेजा के भी बिना मैदान पर उतरेगी.  दोनों चोट की वजह से बाहर हैं. हैदराबाद टेस्‍ट के चौथे दिन के खेल के दौरान जडेजा को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी. जबकि केएल राहुल ने भी जांघ में दर्द की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की मॉनिटरिंग कर रही है. 

 

कुलदीप यादव के लिए खुले दरवाजे

जडेजा और राहुल की गैरमौजमूदगी में सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय स्‍क्‍वॉड में शामिल किया गया. जडेजा के बाहर होने के बाद कुलदीप यादव के लिए दूसरे टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन के दरवाजे खुल गए , जो हैदराबाद टेस्‍ट में बेंच पर बैठे रह गए थे. विशाखापट्टनम में भारत की नजर सीरीज में बराबरी करने पर है. 

 

ये भी पढ़ें

Ind vs ENG, 2nd Test: मोहम्‍मद सिराज को अचानक क्‍यों किया गया भारतीय टीम से रिलीज? रोहित शर्मा ने बताई वजह

बड़ी खबर: T20 World Cup 2024 के लिए टिकटों की बिक्री शुरू, कैसे कर सकते हैं बुकिंग, यहां जानें पूरी डिटेल्‍स

लोकप्रिय पोस्ट