icon

IND vs ENG, Ravindra Jadeja Injury : रवींद्र जडेजा पर भारी संकट! दूसरे टेस्ट मैच से हो सकते हैं बाहर, कोच द्रविड़ ने कहा - उसकी इंजरी...

IND vs ENG, Ravindra Jadeja Injury : इंग्लैंड के सामने पहले टेस्ट मैच में 28 रन से हार के बाद अब टीम इंडिया को दोहरा झटका लग सकता है क्योंकि रवींद्र जडेजा दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा
authorShubham Pandey
Sun, 28 Jan 10:24 PM

IND vs ENG, Ravindra Jadeja Injury : इंग्लैंड के सामने टीम इंडिया को पहले टेस्ट मैच में जहां 28 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं अब रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर भी बुरी खबर सामने आई है. जिससे टीम इंडिया को हार के साथ दोहरा झटका लग सकता है. क्योंकि पहले टेस्ट मैच में बैटिंग के दौरान इंग्लैंड कप्तान बेन स्टोक्स की डायरेक्ट हिट से रन आउट होने के बाद रवींद्र जडेजा को हैमस्ट्रिंग समस्या से जूझते देखा गया था. जडेजा की इसी चोट पर मैच के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी बड़ी बात कह डाली.

 

हैमस्ट्रिंग समस्या से जूझते नजर आए जडेजा 


रवींद्र जडेजा ने इस टेस्ट मैच की पहली पारी में चार विकेट झटके तो उसके बाद बल्ले से 87 रन भी बनाए थे. लेकिन दूसरी पारी में जब वह बल्लेबाजी करने आए तो इंग्लैंड कप्तान बेन स्टोक्स ने डायरेक्ट हिट से जडेजा (2 रन) को रनआउट करके पवेलियन भेज दिया. इस तरह रनआउट होने के बाद जडेजा को हैमस्ट्रिंग समस्या से जूझते देखा गया. जिससे उनके दूसरे टेस्ट मैच में खेलने को लेकर संकट आन पड़ा है.

 

जडेजा की चोट पर द्रविड़ ने क्या कहा ?


जडेजा की चोट पर टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि ईमानदारी से कहूं तो जडेजा की चोट को लेकर मेरी अभी तक फिजियो से बात नहीं हुई है. क्योंकि मुझे मौका नहीं मिला. अब वापस जाऊंगा तो देखूंगा कि उनकी चोट कैसी है और क्या किया जा सकता है.

 

जडेजा के खेलने पर संकट 


अब जडेजा की हैमस्ट्रिंग की चोट अगर ज्यादा गंभीर नहीं है और सिर्फ खिंचाव ही है. तब भी उन्हें कम से कम एक सप्ताह के लिए आराम करने की सलाह दी जा सकती है. जबकि इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच के बाद अब दूसरे टेस्ट मैच में सिर्फ चार दिन ही बाकी है. भारतीय टीम को दो फरवरी से विशाखापत्तनम में दूसरा टेस्ट मैच खेलना है. ऐसे में देखना होगा कि जडेजा टीम इंडिया के साथ विशाखापत्तनम रवाना होते हैं या सीधे बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में जाते हैं. जडेजा इससे पहले पिछले माह साउथ अफ्रीका दौरे पर पीठ में ऐंठन होने के कारण पहला टेस्ट मैच नहीं खेल सके थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

U-19 World Cup : केएल राहुल के साथी ने 108 रन की पारी से मचाया बवाल, भारत ने अमेरिका को 201 रनों से बुरी तरह रौंदा

IND vs ENG: बेन स्टोक्स हैदराबाद टेस्ट जीतकर गरजे, कहा- हम हार से नहीं डरते, मेरी कप्तानी में ये सबसे बड़ी जीत, पोप की पारी सबसे महान

IND vs ENG : इंग्लैंड के सामने टीम इंडिया को 28 रन से क्यों मिली हार? राहुल द्रविड़ ने बताई असली वजह

लोकप्रिय पोस्ट