icon

'हार्दिक पंड्या को बलि का बकरा बनाया जा रहा', रवि शास्त्री और अंबाती रायडू ने मुंबई इंडियंस पर फोड़ा ठीकरा, जानिए क्या कहा

हार्दिक पंड्या आईपीएल 2024 में अभी तक लगातार फैंस के निशाने पर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के फैंस उन्हें कप्तान बनाए जाने पर नाराजगी जता रहे हैं.

हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं तो काइरन पोलार्ड बैटिंग कोच हैं.
authorShakti Shekhawat
Tue, 02 Apr 06:36 PM

आईपीएल 2024 में लगातार फैंस के हमले झेल रहे हार्दिक पंड्या का रवि शास्त्री और अंबाती रायडू ने बचाव किया है. इन दोनों का कहना है कि मुंबई इंडियंस की ज्यादा जिम्मेदारी बनती है. उसे कप्तानी में बदलाव को लेकर ज्यादा स्पष्टता तक फैंस को मैसेज देना चाहिए था. हार्दिक ने इस सीजन जो भी मैच खेले हैं उन सभी में फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी है. उनके खिलाफ लगातार बूइंग हो रही है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी खिंचाई की जा रही है. मुंबई के इस सीजन लगातार तीन मुकाबले हारने के बाद मामला ज्यादा गंभीर हो गया. हार्दिक की लगातार हो रही आलोचना के बीच मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट ने चुप्पी साध रखी है.

 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और कोच रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा कि फ्रेंचाइज जो मैसेज देना चाहती थी वह सही से नहीं गया. उसकी ज्यादा जिम्मेदारी बनती है. फ्रेंचाइज पैसा खर्च करती है तो वह अपने फायदे के हिसाब से फैसले लेंगी. उन्होंने कुछ सोचकर ही रोहित को हटाकर हार्दिक को कप्तान बनाया. इसके बाद जो कुछ हुआ वहां फ्रेंचाइज को देखना चाहिए था. मार्क बाउचर क्या कह रहा है या कोई और बोल रहा है इससे कुछ नहीं होगा. मुंबई इंडियंस की तरफ से सही मैसेज दिया जाना चाहिए था.

 

रायडू बोले- हार्दिक को बनाया बलि का बकरा

 

मुंबई के लिए आईपीएल खेल चुके अंबाती रायडू ने साफ-साफ कहा कि हार्दिक को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. कप्तान बनाने में उसकी गलती नहीं है. यह फैसला मुंबई के मैनेजमेंट ने लिया था. ऐसे में जिम्मेदारी भी उनकी ही बनती है. जिस तरह के हालात बने हैं उनमें रोहित और हार्दिक की कोई गलती नहीं है. हार्दिक को अपने दम पर कप्तानी नहीं करने दी जा रही. वहां अलग-अलग कोनों से मैसेज आ रहा है. कभी कोई कुछ कहने आता है फिर कोई और आता है. यह सब कैमरे के सामने हो रहा है. हार्दिक को कप्तानी दी है तो उसे यह काम करने भी दो.

 

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मुंबई में अलग-अलग पावर सेंटर बन गए हैं. एक तरफ रोहित हैं तो दूसरी तरफ हार्दिक हैं. यह ठीक नहीं है. इससे टीम में एकजुटता नहीं आती है. दोनों को मिलकर एक होना पड़ेगा. 

 

ये भी पढ़ें

बड़ी खबर: बीसीसीआई ने बीच टूर्नामेंट बदला IPL 2024 शेड्यूल, 2 बड़े मुकाबलों और 4 टीमों पर पड़ा असर, जानिए पूरी डिटेल्स
IPL 2024: तीन मैचों के बाद RCB की सबसे बड़ी गलती आई सामने, शेन वॉटसन बोले- इस खिलाड़ी को तुमने कैसे जाने दिया
ऑस्ट्रेलिया में खेलेंगी IPL टीमें, बाबर आजम की सेना से होगी टक्कर! इस टूर्नामेंट से सच होगा सपना, भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड कर रहे तैयारी

लोकप्रिय पोस्ट