icon

PAK vs SA मैच में क्या बेईमानी हुई? रासी वान डर डुसें के विकेट पर क्यों मच गया हंगामा, रिव्यू से पाकिस्तान को मिला फायदा तो फैंस का फूटा गुस्सा

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में साउथ अफ्रीका के रासी वान डर डुसें को आउट दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने हंगामा मचा डाला.

रासी वान डर डुसें के आउट होने पर वायरल हुए दो स्क्रीनशॉट
authorSportsTak
Fri, 27 Oct 08:38 PM

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में पाकिस्तान की टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला खेल रही है. जिसमें पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 270 रन बनाए और इसके जवाब में 271 रनों के टारगेट का जब साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज रासी वान डर डुसें पीछा कर रहे थे. तभी बहुत ही क्लोज कॉल पर उन्हें रिव्यू लेने के बावजूद एलबीडबल्यू आउट दे दिया गया. इस दौरान के बहुत बड़ी गड़बड़ी देखने को मिली. जिससे दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और पाकिस्तान को विकेट दिए जाने पर फैंस का गुस्सा सामने आया है.

 

रासी पर हुई एलबीडबल्यू की अपील 


दरअसल, साउथ अफ्रीका के 67 रन पर दो विकेट गिर चुके थे. इसके बाद रासी वान डर डुसें और एडन मार्करम के बीच तीसरे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी हो चुकी थी. तभी पारी के 19वें ओवर में उसामा मीर की पांचवीं गेंद रासी के पैड पर लगी. इस पर मैदानी अंपायर ने रासी को आउट दे डाला. जिस पर साउथ अफ्रीका ने रिव्यू लिया तो इसे चेक किया गया.

 

 

WhatsApp पर  Sports Tak channel को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें

 

रिव्यू से क्यों मचा हंगामा ?


जब टीवी पर रिप्ले दिखाया जा रहा था तो स्क्रीन पर कुछ गड़बड़ देखने को मिली. जबकि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ऐसा कुछ नहीं था. टेलीविजन स्क्रीन पर जब फिर से रीप्ले दिखाया गया तो गेंद विकेटों पर लग रही थी और रासी को अंपायर्स कॉल के चलते आउट दे दिया गया. रासी जैसे ही 39 गेंदों में 21 रन बनाकर आउट हुए. उसके बाद सोशल मीडिया पर ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म का स्क्रीनशॉट वायरल हुआ. जिसमें गेंद विकेटों को मिस कर रही थी. जबकि बाद में जो रीप्ले में दिखाया गया. उसमें अंपायर्स कॉल दिखा रहा था. इन्हीं दो स्क्रीनशॉट के चलते रासी के विकेट पर हंगामा मच गया है.

 


साउथ अफ्रीका की पकड़ में मैच

 

इस तरह रासी के जाने से साउथ अफ्रीका का तीसरा विकेट 121 रन के स्कोर पर गिरा. जबकि खबर लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका ने 26.3 ओवरों में 4 विकेट पर 167 रन बना डाले थे. उनके लिए क्रीज पर डेविड मिलर और फिफ्टी जड़कर एडन मार्करम टिके हुए थे. यहां से साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 23.3 ओवर में 103 रन और बनाने थे. 

 

ये भी पढ़ें :- 

 

PAK vs SA : पाकिस्तान पर दूसरी गेंद में आई आफत, शादाब खान फील्डिंग छोड़कर गए बाहर, जाने क्यों बढ़ी बाबर की टेंशन

Babar Azam : 'कप्तानी ने उसे खत्म कर दिया', 50 रन जड़कर आउट हुए पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम तो फैंस ने किया ट्रोल

PAK vs SA : रिजवान का मैदान में आते ही मार्को यानसन से हुआ पंगा, देखते रह गए बाबर आजम, फिर तीसरे खिलाड़ी ने कैसे लिया बदला, देखें Video

लोकप्रिय पोस्ट