icon

AUS vs AFG मैच में गर्माया माहौल, राशिद-वॉर्नर में हुई तकरार, एकदूसरे को सुनाया फिर अजमत और मार्श भिड़े

ऑस्ट्रेलिया ने पिछले साल अफगानिस्तान के साथ वनडे सीरीज खेलने से इनकार कर दिया था. इसके बाद से दोनों देशों के बीच एक किस्म की राइवलरी खड़ी हो गई थी.

राशिद खान और डेविड वॉर्नर आईपीएल में एक साथ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले हैं.
authorShakti Shekhawat
Tue, 07 Nov 07:15 PM

ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली. कंगारू टीम की बैटिंग के पहले छह ओवर के दौरान ही ऐसे मौके आ गए जहां खिलाड़ी आमने-सामने आ गए. कभी आईपीएल में साथ खेलने वाले राशिद खान और डेविड वॉर्नर भी इस दौरान टकरा गए. दोनों के बीच लंबी तकरार चली. वॉर्नर और राशिद दोनों इस दौरान गुस्से में नज़र आए. इसके कुछ देर बाद ही अफगान ऑलराउंडर अजमत ओमरजई और मिचेल मार्श के बीच कहासुनी देखने को मिली. मुंबई में खेले जा रहे मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी की और 291 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया. उसकी ओर से इब्राहिम जादरान ने शतक लगाया. वे पहले अफगान बल्लेबाज बने जिन्होंने वर्ल्ड कप में शतक लगाया है.

 

वॉर्नर और राशिद के बीच ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग के चौथे ओवर के बाद कहासुनी हुई. अफगान बॉलर ने ओवर पूरा होने के बाद उनके पास आकर कुछ कहा. इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज भड़का हुआ सा दिखा. उन्होंने हाथों के इशारे से कुछ कहा. इस दौरान उनका चेहरा तमतमाया हुआ लग रहा था. हालांकि राशिद शांत रहे लेकिन वॉर्नर का गुस्सा कम नहीं हुआ. बता दें कि यह दोनों खिलाड़ी आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए साथ खेले हैं. वॉर्नर की कप्तानी में राशिद का आईपीएल डेब्यू हुआ था.

 

 

 

इन दोनों के अलावा मार्श और अजमत के बीच भी तीखी बातें हुईं. ऐसा लगा कि अफगानिस्तानी फील्डर्स की स्लेजिंग ने मार्श को परेशान किया. ऐसे में अजमत के गेंद फेंकने के बाद मार्श उन्हें कुछ कहते दिखे. हावभाव से साफ था कि मामला संगीन था.

 

 

 

ये भी पढ़ें

शुभमन गिल: 100 रुपये का चैलेंज और चारपाई वाली बॉलिंग, जानिए कैसे पंजाब के गांव से मिला भारतीय क्रिकेट का प्रिंस
World Cup 2023: बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप के आखिरी मैच के लिए इस खिलाड़ी को बुलाया, शाकिब अल हसन की जगह लेगा
बांग्लादेश ने सुपर ओवर में पाकिस्तान को धूल चटाई, 169 रन बनाकर भी कर दिया कमाल, आखिरी गेंद पर मारी बाजी

लोकप्रिय पोस्ट