icon

Ranji Trophy: मयंक अग्रवाल ने अपनी गलती से ली सीख, इस बार फ्लाइट में किया ऐसा, कहा- बिल्कुल...

Ranji Trophy: मयंक अग्रवाल फूड प्वाइजनिंग के बाद पूरी तरह सतर्क हैं और बिल्कुल रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. मयंक ने इस दौरान अपने साथ खुद का बोतल रखा हुआ था.

मयंक अग्रवाल
authorNeeraj Singh
Tue, 20 Feb 10:03 AM

Ranji Trophy: टीम इंडिया के क्रिकेटर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) पिछली बार जब फ्लाइट से ट्रैवल कर रहे थे तब वो बीमार पड़ गए थे. लेकिन इस बार इस क्रिकेटर ने बिल्कुल रिस्क नहीं लिया और फ्लाइट में खुद का पानी का बोतल लेकर चढ़े. मयंक के साथ जनवरी में ये हादसा हुआ था जब एक पाउच को पानी समझकर पीने के चलते उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. इसके बाद मयंक को तुरंत अस्पताल ले जाया गया था. ऐसे में मयंक ने इस बार पूरा ध्यान रखा और खुद की पानी की बोतल दिखाते हुए इंस्टा स्टोरी में कहा ‘बिल्कुल रिस्क नहीं लेना का रे बाबा.’

 

 

जनवरी में हुआ था हादसा


कर्नाटक रणजी ट्रॉफी के कप्तान अग्रवाल अपने साथियों के साथ त्रिपुरा से नई दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे थे और तभी उनके साथ ऐसा हुआ था. उड़ान भरने से कुछ समय पहले ही अग्रवाल बीमार पड़ गए. मयंक ने पाउच का इस्तेमाल ये समझकर किया था कि उसमें पानी है, लेकिन इसके बाद उन्हें दिक्कत और पेट में जलन होने लगी थी. इसके बाद मयंक को अगरतला के अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

 

क्रिकेटर नहीं लेना चाहता बिल्कुल भी रिस्क


मयंक को पेट में दर्द, छाले और सही से खाना न पच पाने की दिक्कत हुई थी. मयंक ने इसके बाद अपने मैनेजकर के जरिए पुलिस में शिकायत भी करवाई थी कि आखिर उन्हें अचानक ऐसा कैसे हो सकता है. इसके चलते मयंक रणजी के अगले दो मुकाबलों से बाहर थे जिससे उनकी टीम को झटका लगा था. मयंक ही टीम के कप्तान हैं.

 

मयंक अग्रवाल फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. इस बल्लेबाज ने आखिरी टेस्ट भारत के लिए साल 2022 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. वहीं आखिरी वनडे मयंक ने साल 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. मयंक कर्नाटक के लिए अच्छी फॉर्म में हैं. ये बल्लेबाज गुजरात और गोवा के खिलाफ शतक लगा चुका है. मयंक ने भारत के लिए 21 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 41.33 की औसत के साथ कुल 1488 रन बनाए हैं. वहीं 5 वनडे में 17.20 की औसत के साथ कुल 86 रन ही बनाए हैं.
 

ये भी पढ़ें:

'तू बाहर मिल, मेरी सबसे बड़ी गलती गौतम गंभीर के साथ लड़ाई थी,' रिटायरमेंट के बाद मनोज तिवारी का बड़ा खुलासा

'धोनी से पूछूंगा मुझे शतक लगाने के बाद टीम इंडिया से क्यों निकाला?', भारतीय दिग्गज ने संन्यास लेकर बोला हमला, कहा- मैं भी रोहित-कोहली बन जाता

जो टीम इंडिया से ड्रॉप हुआ, रणजी ट्रॉफी खेलने को भेजा गया उसने 10 विकेट लेकर तहलका मचाया, पारी और 204 रन से दिलाई जीत

 

लोकप्रिय पोस्ट