icon

रमीज राजा को मिली जान से मारने की धमकी तो क्यों खरीदी 1.65 करोड़ की कार, खुद बताई वजह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन पद से जबसे रमीज राजा को हटाया गया है. तबसे वह हर एक दिन नए खुलासे कर रहे हैं.

रमीज राजा को मिली जान से मारने की धमकी तो क्यों खरीदी 1.65 करोड़ की कार, खुद बताई वजह
SportsTak - Sun, 01 Jan 12:12 PM

पाकिस्तान क्रिकेट में इन दिनों उथल-पुथल का दौर जारी है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन पद से जबसे रमीज राजा को हटाया गया है. तबसे वह हर एक दिन नए खुलासे कर रहे हैं. रमीज राजा ने अब कहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके चलते उन्होंने 1.65 करोड़ की बुलेट प्रूफ कार खरीद डाली थी. इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट से संन्यास लेने वाले मोहम्मद आमिर की वापसी पर भी सवाल उठाया था.

 

मेरे पास नहीं है कार 
दरअसल, रमीज राजा जब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन थे. उस समय राजा को जान से मारने की धमकी मिली तो उन्होंने बुलेट प्रूफ कार खरीदी थी. ऐसे में राजा के चेयरमैन पद से हटने के बाद उनसे इस कार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने समा टीवी से बात करते हुए कहा, "देखिये वो कार पीसीबी की थी और अभी भी वहीं पर है. उसे मैंने नहीं खरीदा था तो अब जो भी वहां है. वह इसका इस्तेमाल करेंगे. मैं इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता हूं."

 

राजा ने आगे कहा, "ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मार्च 2022 में जब टेस्ट सीरीज खेली जा रही थी. उस समय मुझे जान से मारने की धमिकियां मिली थी. डीआईजी साहब मेरे घर आए थे और उसके बाद रिपोर्ट तैयार हुई. तभी मैंने बुलेट प्रूफ कार लेने का फैसला किया था."


बता दें कि पाकिस्तानी सरकार ने हाल ही में रमीज राजा की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से छुट्टी कर दी है. उनकी जगह नया अध्यक्ष नजम सेठी को बनाया गया है. ऐसे में सेठी ने कुर्सी संभालते ही रमीज के लिए गए फैसलों को पलटना शुरू कर दिया है. इस कड़ी में सबसे पहले सेठी ने मोहम्मद वसीम की अध्यक्षता वाली चयन समिति को जहां बर्खास्त किया. वहीं शाहिद अफरीदी की अध्यक्षता वाली नई चयनकर्ताओं की टीम बनाई. इसके बाद उन्होंने फिक्सिंग कांड में पकड़े जाने वाले मोहम्मद आमिर को भी पाकिस्तान के नेशनल हाई-परफॉरमेंस सेंटर में प्रैक्टिस करने की इजाजत दे दी है. जिसके बाद माना जा रहा है कि अब आमिर फिर से वापसी कर सकते हैं. 

लोकप्रिय पोस्ट