icon

Ram Mandir: जडेजा से लेकर सचिन तेंदुलकर, राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंचे भारतीय क्रिकेटर्स, VIDEO

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए भारत के कई दिग्गज क्रिकेटर्स अयोध्या पहुंच चुके हैं. इसमें रवींद्र जडेजा और सचिन तेंदुलकर की झलक देखने को मिली है.

सचिन तेंदुलकर, रवींद्र जडेजा और अनिल कुंबले अयोध्या पहुंच चुके हैं
authorNeeraj Singh
Mon, 22 Jan 11:42 AM

Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर पूरी तरह सज चुका है और कुछ समय के भीतर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भी यहां पहुंचने वाले हैं. लेकिन इससे ठीक पहले प्राण प्रतिष्ठा के लिए सेलिब्रिटीज का तांता लगना शुरू हो चुका है. वहीं इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कई दिग्गज क्रिकेटर्स को भी न्योता दिया गया है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli), सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जैसे नाम शामिल हैं. ऐसे में रवींद्र जडेजा और सचिन तेंदुलकर अयोध्या पहुंच चुके हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर कहा जा रहा है कि वो अयोध्या पहुंचेंगे लेकिन अब तक उनकी कोई तस्वीर सामने नहीं आई है. बता दें कि पूरा देश जय श्रीराम के नारों से गूंज चुका है. सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें क्रिकेटर्स को देखा जा रहा है.

 

 

 

 

 

इससे पहले 21 जनवरी को टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले और पूर्व पेसर वेंकटेश प्रसाद को भी अयोध्या में देखा गया. दोनों ने इस कार्यक्रम को बेहद बड़ा बताया और कहा कि ऐसा मौका जिंदगी में सिर्फ एक बार ही मिलता है. बता दें कि अयोध्या के इस इवेंट में राज घराने के लोग, दिग्गज नेता, सेलिब्रिटी, क्रिकेटर्स, मशहूर साधू- संत और कई अन्य लोगों को बुलाया गया है. कुल 500 मेहमानों को इस कार्यक्रम के लिए बुलाया गया है. इसके अलावा इस कार्यक्रम में बिजनेसमैन को भी बुलाया गया है.

 

 

 

इन खिलाड़ियों को मिला न्योता

 

इस लिस्ट में जो दूसरे क्रिकेटर्स शामिल हैं उसमें वर्ल्ड कप विजेता कप्तान कपिल देव, सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर, एमएस धोनी, सौरव गांगुली, अनिल कुंबले, वीरेंद्र सहवाग और टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का नाम है. इसके अलावा आर अश्विन, हरमनप्रीत कौर, रोहित शर्मा, और मिताली राज को भी न्योता दिया गया है.

 

सूत्रों के अनुसार रोहित शर्मा इस कार्यक्रम में नहीं गए हैं और वो हैदराबाद में ही रुके हैं. रोहित इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले अभ्यास कर रहे हैं. बता दें कि वेटलिफ्टर कर्णम मल्लेश्वरी, फुटबॉलर कल्याण चौबे, लंबी दूरी की धाविका कविता राउत तुंगर और पैरालंपिक भाला फेंक खिलाड़ी देवेंद्र झाझरिया के साथ-साथ पूर्व महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और पीवी सिंधु और उनके कोच पुलेला गोपीचंद को निमंत्रण दिया गया है। हालांकि कितने लोग इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचेंगे फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है.

 

ये भी पढ़ें:

Sports News, 22 जनवरी: भारत पहुंची इंग्लैंड की टीम तो एक बार फिर चर्चा में बैजबॉल, जानें खेल की टॉप 10 ट्रेंडिंग खबरें

U19 World Cup: भारतीय खिलाड़ी के विस्फोटक शतक से न्यूजीलैंड ने नेपाल को रौंदा, श्रीलंका ने जिम्बाब्वे को दी पटखनी

 

लोकप्रिय पोस्ट