icon

IPL 2023 : 49 गेंदों पर शतक ठोकने वाला कोहली का साथी अस्पताल में भर्ती, RCB में वापसी के लिए दी बड़ी अपडेट

आईपीएल (IPL 2023) के जारी सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. विराट कोहली वाली आरसीबी ने अभी तक 9 मैचों में पांच मैचों में जीत दर्ज करके 10 अंक अपने नाम कर डाले हैं.

ipl 2023 : 49 गेंदों पर शतक ठोकने वाला कोहली का साथी अस्पताल में भर्ती, rcb में वापसी के लिए दी बड़ी अपडेट
authorSportsTak
Wed, 03 May 01:13 PM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का प्रदर्शन मिला-जुला रहा है. विराट कोहली वाली आरसीबी ने अभी तक 9 मैचों में पांच मैचों में जीत दर्ज करके 10 अंक अपने नाम कर डाले हैं. जिससे उनकी टीम 5वें स्थान पर काबिज है और प्लेऑफ में जगह बनाने की दावेदार मानी जा रही है. हालांकि इसी बीच आरसीबी का एक दमदार बल्लेबाज अस्पताल में भर्ती है. जिसने अपनी वापसी पर खुद बड़ी अपडेट दे डाली है.

 

IPL 2023 सीजन से बाहर हैं पाटीदार 


विराट कोहली वाली आरसीबी में शामिल मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार इस सीजन आईपीएल 2023 से पहले बेंगलुरु में स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी चोट पर रिहैब से गुजर रहे थे. जिसके चलते माना जा रहा था कि पाटीदार आईपीएल के करीब आधे सीजन से बाहर रहने वाले हैं. लेकिन बाद में आरसीबी ने अपडेट देते हुए बताया कि पाटीदार आईपीएल 2023 सीजन से पूरी तरह बहर हो चुके हैं.

 

पाटीदार ने दी बड़ी अपडेट 


इसी बीच पाटीदार ने हॉस्पिटल से अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर डालते हुए कहा कि मैं अपने फैंस को चोट पर अपडेट देना चाहता था कि मैं हाल ही में एक सर्जरी से गुजरा हूं. अब मुझे ये अपडेट देते हुए ख़ुशी हो रही है कि मेरी चोट ठीक हो चुकी है लेकिन अभी रिहैब में समय लगेगा. हालांकि मैं मैदान में वापसी के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. आप सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया. मैं जल्द ही वापसी करूंगा.

 

 

49 गेंदों पर ठोक दिया था तूफानी शतक 


पाटीदार ने पिछले सीजन आरसीबी के लिए धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी. पाटीदार ने पिछले सीजन 7 पारियों में 152 के करीब की तूफानी स्ट्राइकरेट से बल्लेबाजी करते हुए 333 रन ठोके थे. जबकि प्लेऑफ मैच के दौरान उनके बल्ले से 49 गेंदों में शतक निकला था. इस शतक के साथ ही वह आईपीएल के प्लेऑफ में सबसे तेज शतक जड़ने वाले भारतीय बल्लेबाज भी बन गए थे. लेकिन इस सीजन आरसीबी को भी उनकी कमी खल रही है. आरसीबी ने एक अन्य बल्लेबाज केदार जाधव को भी टीम में बीच सीजन शामिल किया है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Ishant Sharma, Video : 3 साल IPL में झेली बेकद्री, फिर 119 की रफ्तार को बनाया नया 'ब्रह्मास्त्र', डेल स्टेन बोले - 'ऐसा कभी नहीं देखा'

WTC Final की ख़ास तैयारी, पुजारा की कप्तानी में खेलेंगे ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर स्टीव स्मिथ, कहा - उनके साथ मिलकर...

लोकप्रिय पोस्ट