icon

IND vs ENG, Rajat Patidar : रजत पाटीदार फ्लॉप बैटिंग के बावजूद होंगे धमर्शाला टेस्ट मैच में टीम इंडिया का हिस्सा, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

IND vs ENG, Rajat Patidar : धर्मशाला टेस्ट मैच में रजत पाटीदार के खेलने को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, जानिए देवदत्त पडिक्कल का डेब्यू होगा या नहीं.

टीम इंडिया की ट्रेनिंग के दौरान रजत पाटीदार
authorShubham Pandey
Sat, 02 Mar 08:25 AM

IND vs ENG, Rajat Patidar : भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान डेब्यू करने वाले रजत पाटीदार अभी तक कुछ ख़ास नहीं कर सके हैं. पाटीदार भारत के लिए इंग्लैंड के सामने अभी तक तीन टेस्ट मैच खेल चुके हैं और इसमें दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. जिसके चलते 3-1 से सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी टीम इंडिया का मैनेजमेंट अब पाटीदार धमर्शाला टेस्ट मैच में मौका देगा या नहीं. इसको लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है.  

 

पाटीदार का खामोश बल्ला 


दरअसल, रजत पाटीदार भारत के लिए इंग्लैंड के सामने अभी तक खेले गए तीन टेस्ट मैचों की 6 पारियों में 32, 9, 5, 0, 17 और 0 रन की ही पारी खेल सके हैं. इसके बाद से माना जा रहा था कि टीम इंडिया का मैनेजमेंट रजत पाटीदार की जगह टेस्ट टीम इंडिया में शामिल देवदत्त पडिक्कल को डेब्यू करने का मौका दे सकती है. लेकिन अब बीसीसीआई के एक सूत्र ने इससे इतर अपडेट दे डाली है.

 


इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा,

 

टीम इंडिया का मैनेजमेंट इस बात को अच्छे से जानता है कि रजत पाटीदार काफी टैलेंटड खिलाड़ी है. इसलिए अभी उसे कुछ और मौके दिए जा सकते हैं. सभी को बस उसके बल्ले से रन आने का इंतजार है. भारत पहले ही सीरीज जीत चुका है तो अब टीम मैनेजमेंट देवदत्त पडिक्कल की बजाए उनको एक और मौका देना चाहता है.  

 

विराट कोहली की जगह मिला मौका

 

मालूम हो कि 30 साल के हो चुके रजत पाटीदार को टेस्ट टीम इंडिया में विराट कोहली के रिप्लेसमेंट के तौरपर शामिल किया गया था. इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली वाले नंबर-4 पर केएल राहुल बल्लेबाजी करने आए थे. लेकिन पहले टेस्ट मैच के बाद से जब राहुल बाहर हैं तो उनकी जगह रजत पाटीदार को लगातार तीनों टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला. हालांकि अभी तक पाटीदार खुद को साबित नहीं कर सके हैं और ऐसे में अगर वह धमर्शाला टेस्ट मैच में भी कुछ नहीं कर पाते हैं तो फिर उनके लिए टेस्ट टीम इंडिया में बने रहना काफी मुश्किल नजर आ रहा है.

 

ये भी पढ़ें :- 

'पाकिस्तान सुपर लीग की कोई इज्जत नहीं', PSL छोड़ भारत आया मुंबई इंडियंस का दिग्गज तो बरसे फैंस, जानें क्या है मामला ?

Yuvraj Singh: क्या लोकसभा चुनाव लड़ने जा रहे हैं वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी युवराज सिंह? पूर्व क्रिकेटर ने कहा- मेरा काम लोगों की मदद...

WPL 2024: हैरिस के हमले से गुजरात जायंट्स को लगातार तीसरे मैच में मिली हार, यूपी वॉरियर्ज ने 6 विकेट से दी पटखनी

लोकप्रिय पोस्ट