icon

KKR vs SRH: राहुल त्रिपाठी अपनी गलती से रन आउट होने के बाद फूट-फूटकर रोए, सीढ़ियों पर बैठकर घुटनों में छुपाया सिर, देखिए Video

KKR vs SRH के बीच आईपीएल 2024 के पहले क्वालिफायर में राहुल त्रिपाठी तीसरे नंबर पर उतरे और उन्होंने 35 गेंद में 55 रन की पारी खेली. इसमें 7 चौके और एक छक्का लगाया.

राहुल त्रिपाठी रन आउट के बाद निराशा में डूब गए.
authorShakti Shekhawat
Tue, 21 May 09:36 PM

आईपीएल 2024 के पहले क्वालिफायर्स में में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने 55 रन की पारी खेली लेकिन वे रन आउट हुए. वे बढ़िया रंग में खेल रहे थे और कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों का शानदार तरीके से सामना कर रहे थे. लेकिन अब्दुल समद के साथ रन लेने की गलतफहमी में उन्होंने विकेट गंवा दिया. इससे त्रिपाठी काफी निराश हुए. वे मैदान पर ही दुख में डूब गए और धीमे कदमों से पवेलियन गए. वे खुद से इस तरह नाराज थे कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रेसिंग रूम को जाने वाली सीढ़ियों के बीच में ही बैठ गए और रोने लगे. उन्होंने चेहरा घुटनों में छुपा लिया और काफी देर तक इसी तरह से बैठे रहे.

 

KKR vs SRH मैच में त्रिपाठी तीसरे नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे क्योंकि ओपनर ट्रेविस हेड मैच की दूसरी ही गेंद पर मिचेल स्टार्क के शिकार बन गए थे. इसके बाद त्रिपाठी ने एक छोर थाम लिया और तेजी से रन जुटाए. उन्होंने लगातार विकेटों के गिरते रहने के बीच भी रन जुटाने का सिलसिला जारी रखा. इससे हैदराबाद की टीम ने 10 में 92 रन बना लिए थे. 

 

 

त्रिपाठी ने 29 गेंद में पूरी की फिफ्टी

 

त्रिपाठी ने 29 गेंद में फिफ्टी पूरी की. लेकिन 14वें ओवर में रन आउट हो गए. हुआ ऐसा कि सुनील नरेन की गेंद को समद ने शॉर्ट थर्ड मैन की तरफ पुश किया. इस पर दोनों रन के लिए दौड़ पड़े. लेकिन समद शुरुआत में इस रन के लिए तैयार नहीं दिखे. हालांकि त्रिपाठी दौड़ चुके थे. मगर आगे जाकर वे भी क्रीज के बीच में रुक गए. तब भी उनके पास मौका था क्योंकि कीपर रहमानुल्लाह गुरबाज ने थ्रो लेने के बाद नॉन स्ट्राइक के पास गेंद फेंकने की कोशिश की लेकिन देखा कि त्रिपाठी ही नहीं पहुंचे तो उन्होंने स्ट्राइक एंड के स्टंप्स बिखेर दिए.

 

 

 

आईपीएल में पहले केकेआर की ओर से खेल चुके त्रिपाठी अपने आउट होने के तरीके से टूट गए. उन्हें भरोसा ही नहीं हुआ कि वे इस तरह की लापरवाही से आउट हो जाएंगे. उनका विकेट 121 रन के स्कोर पर गिरा और सनराइजर्स की टीम फिर 159 रन पर ही ढेर हो गई.

 

ये भी पढ़ें

T20 World Cup Record: 17 साल पहले श्रीलंका ने टी20 वर्ल्ड कप में बनाया था ऐसा रिकॉर्ड, अब तक कोई टीम नहीं तोड़ पाई
भारत की T20 World Cup स्क्वॉड में होगा बड़ा बदलाव, इस विस्फोटक खिलाड़ी को किया जाएगा शामिल
KKR vs SRH: मिचेल स्टार्क के खिलाफ कांप उठते हैं ट्रेविस हेड, दूसरी गेंद पर उखाड़ा डंडा, गेंदबाज के खिलाफ अब तक बना पाए हैं सिर्फ 1 रन

लोकप्रिय पोस्ट