icon

RR vs GT : 11 गेंद में 22 रन ठोक गुजरात को विजयी बनाने वाले राहुल तेवतिया का बड़ा खुलासा, कहा - जीत का लक्ष्य नहीं था क्योंकि...

IPL 2024,RR vs GT : आईपीएल 2024 सीजन में राजस्थान रॉयल्स के सामने गुजरात को जीत दिलाने के बाद राहुल तेवतिया ने टीम मैनेजमेंट को लेकर कही बड़ी बात.

राजस्थान के खिलाफ बैटिंग के दौरान राहुल तेवतिया
authorShubham Pandey
Thu, 11 Apr 12:24 PM

RR vs GT :  आईपीएल 2024 सीजन में शुभमन गिल की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस के लिए राहुल तेवतिया काफी समय से फिनिशर का रोल अदा कर रहे हैं. तेवतिया ने राजस्थान रॉयल्स के सामने अंत में 11 गेंदों में 22 रन की पारी खेली लेकिन आखिरी ओवर में रन आउट हो गए थे. मगर एक गेंद और दो रन के रोमांच में आखिरी बॉल पर राशिद खान ने चौका लगाकर गुजरात को धमाकेदार जीत दिला डाली. इसके बाद राहुल तेवतिया ने अपने बैटिंग प्लान को लेकर बड़ा खुलासा कर डाला.

 

राहुल तेवतिया ने बताया प्लान 


गुजरात के लिए जीत दर्ज करने के बाद तेवतिया ने कहा, 

हमारे ऊपर जीत का कोई दबाव नहीं था क्योंकि ये एक लंबा टूर्नामेंट है और दो गेम हारने से आप टूर्नामेंट से बाहर नहीं हो जाते हैं. ना ही कोई टीम इससे चैंपियन बन जाती है. ये एक लंबा चलने वाला टूर्नामेंट है तो हमारा लक्ष्य अपनी गलतियों से सीखना और उसमें सुधार करना है. हमने दो करीबी मैच हारे थे लेकिन हमने वैसे ही खेलना जारी रखा. जैसे हम खेलते आए हैं.


राहुल तेवतिया ने आगे कहा,

 

इम्पैक्ट प्लेयर के नियम और विकेट अगर आपके हाथ में हैं तो बड़े टारगेट को आसानी से चेज किया जा सकता है. टीम के पॉइंट ऑफ़ व्यू से देखें तो मुझे खेलने की पूरी आजादी दी गई है. उन सभी को मेरी ताकत के बारे में पता है क्योंकि मैं इसी तरह के हालातों में ट्रेनिंग करता हूं. इसलिए टीम मैनेजमेंट सब कुछ जानता है और मुझे खुद पर भरोसा है. यही कारण है कि वह मुझे फिनिशर के रोल में देखते हैं.

 

गुजरात ने 197 रनों का किया चेज 


वहीं मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने पहले खेलते हुए तीन विकेट 196 रन बनाए थे. इसके जवाब में गुजरात को 12 गेंद में 35 रन की दरकार थी. उनके लिए अंत में 11 गेंदों में 22 रन तेवतिया ने तो 11 गेंदों में 24 रन नाबाद बनाकर राशिद खान ने जीत दिला डाली. जिससे गुजरात की टीम ने छठवें मैच में तीसरी जीत हासिल करते हुए अंकतालिका में छठवें स्थान पर कब्जा जमा डाला है. 

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL Bad Boy : विराट कोहली की RCB से खेलते हुए गया जेल, शराब की लत से तबाह हुआ करियर, बीमारी से हारने वाला जानें कौन है ये बैड बॉय?
बड़ी खबर: लखनऊ सुपर जायंट्स ने डेविड विली के रिप्‍लेसमेंट का किया ऐलान, 7 साल बाद इस तेज गेंदबाज की हुई आईपीएल में वापसी

IPL 2024: विराट कोहली ने RCB की दूसरी हार के बाद रिंकू सिंह को लगाया गले, KKR के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज को दिया डबल गिफ्ट

लोकप्रिय पोस्ट