icon

राहुल द्रविड़ के बेटे की टी20 लीग में एंट्री, ऑक्‍शन में इस फ्रेंचाइजी ने खरीदा, जानें कितने का मिला पहला कॉन्‍ट्रैक्‍ट

राहुल द्रविड़ के बेटे समित को पहला फ्रेंचाइजी लीग कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिला है. ऑक्‍शन में मैसूर वॉरियर्स ने उन्‍हें खरीदा.

राहुल द्रविड़ के बेटे को मिला पहला कॉन्‍ट्रैक्‍ट
authorकिरण सिंह
Fri, 26 Jul 08:10 AM

राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ की फ्रेंचाइजी टी20 लीग में एंट्री हो गई है. उन्‍हें अपने करियर का पहला फ्रेंचाइजी लीग कॉन्‍ट्रैक्‍ट मिल गया है. समित को महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 लीग की फ्रेंचाइजी मैसूर वॉरियर्स ने खरीदा है. पिछले सीजन की रनरअप मैसूर ने वर्ल्‍ड चैंपियन कोच द्रविड़ के बेटे पर बड़ा दांव खेला. बेंगलुरु के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में महाराजा ट्रॉफी केएससीए टी20 लीग के लिए खिलाड़ियों की नीलामी हुई. जिसमें 240 खिलाड़ियों पर बोली लगी. इनमें श्रेयस गोपाल, कृष्‍णप्‍पा गौतम जैसे खिलाड़ी शामिल हुण्‍.

 

वॉरियर्स ने 18 साल के ऑलराउंडर समित को 50 हजार रुपये में अपने साथ जोड़ा. समित मीडियम पेस बॉलर के साथ मिडिल ऑर्डर के शानदार बल्‍लेबाज हैं. उनकी एंट्री में वॉरियर्स की टीम काफी मजबूत हो गई है. इस टीम में कप्‍तान करुण नायर हैं. जिन्‍हें फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया. समित, नायर के अलावा प्रसिद्ध कृष्‍णा, के गौतम, जे सुचित भी इस टीम का हिस्‍सा हैं. गौतम को वॉरियर्स ने 7.4 लाख और सुचित को 4.8 लाख रुपये में खरीदा. जबकि प्रसिद्ध कृष्‍णा को एक लाख रुपये में खरीदा.

 

 

ऑक्‍शन के सबसे महंगे खिलाड़ी

 

नीलामी के सबसे महंगे खिलाड़ी एलआर चेतन रहे, जिन्‍हें बेंगलुरु ब्‍लास्‍टर्स ने 8.2 लाख रुपये में खरीदा. लीग 15 अगस्‍त से ए‍क सितंबर के बीच खेली जाएगी और इस लीग में हर किसी की नजर समित पर रहने वाली है. समित हाल में कूच बेहार ट्रॉफी जीतने वाली कनार्टक की अंडर 19 टीम का हिस्‍सा थे.

 

मैसूर वॉरियर्स का स्‍क्‍वॉड: करुण नायर, कार्तिक सीए, मनोज भंडागे, कार्तिक एसयू, जे सुचित, के गौतम, विद्याधर पाटिल, एम वेंकटेश, हर्षिल धर्माणी, गौतम मिश्रा, धनुष गौड़ा, समित द्रविड़, दीपक देवाडिगा, सुमित कुमार, स्मयन श्रीवास्तव, जैस्पर , प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सरफराज अशरफ 

 

ये भी पढ़ें :- 

Paris Olympic Opening Ceremony 2024 : पेरिस ओलिंपिक की ओपनिंग सेरेमनी का किस चैनल पर भारत में होगा Live Telecast, जानिए किस एप पर कब और कैसे फ्री में होगी Online Streaming

'अब पाकिस्तान के लिए नहीं खेलना चाहता', 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी से पहले पाकिस्तानी बल्लेबाज ने संन्यास का दिया संकेत!

Paris Olympics 2024 : महिलाओं के बाद पुरुष तीरंदाजों का धमाल, तीसरे स्थान के साथ क्वार्टरफाइनल में बनाई जगह

लोकप्रिय पोस्ट