icon

IND vs NZ : भारत ने सीरीज पर जमाया कब्ज़ा तो 'निंजा' अवतार में नजर आए द्रविड़, वायरल हुआ Video

न्यूजीलैंड को सीरीज में हराने के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ निंजा अवतार में नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

ind vs nz : भारत ने सीरीज पर जमाया कब्ज़ा तो 'निंजा' अवतार में नजर आए द्रविड़, वायरल हुआ video
SportsTak - Sun, 22 Jan 02:39 PM

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच इन दिनों तीन मैचों की वनडे सीरीज जारी है. जिसके पहले मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने 12 रनों से जीत दर्ज की थी. इसके बाद दूसरे मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को एकतरफा अंदाज में आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमा डाला. ऐसे में पहले श्रीलंका के खिलाफ घर पर उसका क्लीन स्वीप और फिर उसके बाद न्यूजीलैंड को भी सीरीज में हराने के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ निंजा अवतार में नजर आए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

 

निंजा अवतार में नजर आए राहुल द्रविड़ 
दरअसल, भारत ने न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए 109 रनों के लक्ष्य को आसानी से दो विकेट गंवाकर हासिल कर डाला. ऐसे में जैसे ही टीम इंडिया जीती राहुल द्रविड़ ड्रेसिंग रूम से बाहर मैदान में आए. इस दौरान द्रविड़ पर ही कैमरे की नजर थी और वह अपने दोनों हाथों से निंजा या मार्शल आर्ट्स के खिलाड़ी की तरह तकनीक बताते नजर आए. जिसके बाद से द्रविड़ के इसी करतब को निंजा से जोड़ा जा रहा है. जबकि सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें निंजा कहकर बुला रहे हैं.

 


ऐसा रहा मैच का हाल 
वहीं मैच की बात करें तो टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. जो कि रायपुर के मैदान में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने सही ठहराया. भारत के धाकड़ अनुभवी तेज गेंदबाज शमी ने अपनी सटीक लाइन एंड लेंथ से कीवी बल्लेबाजों को पैर नहीं जमाने दिए और उन्हें शुरुआत में ही झटके दे डाले. न्यूजीलैंड की टीम शुरुआती 10 ओवर में 15 रन बनाकर 4 विकेट गंवा चुकी थी. इसके बाद जैसे-तैसे उनकी पारी 100 के पार पहुंची और पूरी टीम 108 रनों पर सिमट गई. इसका पीछे करने उतरे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने 51 रनों की शानदार पारी खेली. जबकि गिल भी 40 रन बनाकर नाबाद रहे. भारत ने 20.1 ओवर में दो विकेट पर 111 रन बनाकर 8 विकेट से मैच अपने नाम कर डाला. 

लोकप्रिय पोस्ट