icon

Rahul Dravid :'ब्लैंक चेक'भी नहीं तोड़ सका राहुल द्रविड़ और राजस्थान रॉयल्स का अटूट रिश्ता, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

Rahul Dravid : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को अपनी कोचिंग में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जिताने वाले राहुल द्रविड़ बने राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीतने के बाद खुश राहुल द्रविड़
authorShubham Pandey
Sun, 08 Sep 12:55 PM

Rahul Dravid : रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को अपनी कोचिंग में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जिताने के साथ ही राहुल द्रविड़ के कार्यकाल का अंत हो गया. द्रविड़ के बाद टीम इंडिया का नया हेड कोच गौतम गंभीर को बनाया गया. इसके बाद से ही द्रविड़ के आईपीएल में लौटने की चर्चा ने तूल पकड़ रखा था. ऐसे में द्रविड़ अब आईपीएल 2025 सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स से जुड़ चुके हैं तो मीडिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि किसी बड़ी फ्रेंचाइजी ने उन्हने ब्लैंक चेक ऑफर किया था. लेकिन इसके बावजूद द्रविड़ ने राजस्थान फ्रेंचाइजी के साथ अपने रिश्ते की बरकरार रखा.

 

राहुल द्रविड़ को ऑफर हुआ था ब्लैंक चेक 


आईपीएल के मंच पर राहुल द्रविड़ पहली बार राजस्थान रॉयल्स की टीम का ही हिस्सा थे और साल 2008 से लेकर साल 2013 तक वह इस टीम का हिस्सा रहे. अब अपनी पूरानी फ्रेंचाइजी के साथ कोचिंग के रोल में वापस लौटने वाले राहुल द्रविड़ को लेकर क्रिकबज में छपी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ. रिपोर्ट में बताया गया कि आईपीएल की एक हाई प्रोफाइल फ्रेंचाईजी द्रविड़ को हर हाल में अपने साथ जोड़ना चाहती थी. इसके लिए फ्रेंचाइजी ने द्रविड़ को ब्लैक चेक तक ऑफर कर दिया था. लेकिन द्रविड़ ने इसे नहीं स्वीकार किया.


राजस्थान की कप्तानी भी कर चुके हैं द्रविड़ 


राजस्थान रॉयल्स और द्रविड़ का काफी पुराना रिश्ता है. राहुल द्रविड़ आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी की भूमिका के अलावा मेंटोर का रोल भी निभा चुके हैं. जबकि पहली बार वह राजस्थान टीम के हेड कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे. द्रविड़ अभी तक राजस्थान के लिए छह आईपीएल सीजन में 89 मैचों में 2174 रन बना चुके हैं. साल 2008 में आईपीएल खिताब जीतने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम अब आईपीएल खिताब का सूखा द्रविड़ की निगरानी में समाप्त करना चाहेगी. 

 

ये भी पढ़ें :- 

KKR के IPL चैंपियन जांबाज का गरजा बल्ला, 7 छक्कों से 101 रन के लक्ष्य का बनाया खिलौना, 60 गेंद में T20 मैच जीती टीम

छोटे भाई मुशीर को शून्य पर आउट करने वाले RCB के गेंदबाज से बड़े भाई ने लिया बदला, सरफराज खान ने एक ओवर में ठोके...VIDEO

भारत से मिली हार को नहीं झेल सका CSK का ये जांबाज, अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से किया संन्यास का ऐलान

लोकप्रिय पोस्ट