icon

राहुल द्रविड़ ने अपनी बायोपिक के सवाल पर दिया लोटपोट कर देने वाला जवाब, कहा- पैसे अच्छे देंगे तो मैं...

राहुल द्रविड़ ने अपनी बायोपिक को लेकर कहा है कि अगर उन्हें ज्यादा पैसे मिलते हैं तो वो खुद ही अपनी बायोपिक में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं. हालांकि द्रविड़ ने मजाक के तौर पर ये कहा.

सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स में सवालों के जवाब देते राहुल द्रविड़
authorNeeraj Singh
Thu, 22 Aug 05:23 PM

टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ से जब उनकी बायोपिक को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुन सभी हंसने लगे. द्रविड़ ने मजाक में कहा कि अगर उन्हें ज्यादा पैसे मिलेंगे तो वो खुद ही अपनी बायोपिक में एक्टिंग करेंगे. सीएट क्रिकेट अवॉर्ड्स के मौके पर सवालों का जवाब देते हुए द्रविड़ से जब ये पूछा गया कि उनकी बायोपिक में वो कौन सा एक्टर चाहते हैं.

 

मुझे ज्यादा पैसे चाहिए: द्रविड़


ऐसे में राहुल द्रविड़ ने कहा कि वो खुद ही अपनी बायोपिक में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं. द्रविड़ ने कहा कि अगर मुझे अच्छे पैसे मिलेंगे तो मैं खुद ही एक्टिंग कर लूंगा. द्रविड़ अपनी क्लास बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वो अपने जमान के बेहतरीन क्रिकेटर रह चुके हैं लेकिन अपने करियर के दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप ट्रॉफी नहीं जीती. हालांकि कोच बनते ही उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप पर कब्जा जमा लिया.

 

राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम इंडिया ने साल 2024 टी20 वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा किया जहां फाइनल में टीम ने साउथ अफ्रीका को हराया था. इस जीत के साथ भारत ने आईसीसी ट्रॉफी का 11 साल का सूखा खत्म किया था. इस जीत के साथ द्रविड़ का हेड कोच के तौर पर कार्यकाल खत्म हो गया.

 

पूरे करियर के दौरान द्रविड़ अपनी तकनीक के लिए जाने जाते रहे. उन्होंने 164 टेस्ट मैचों में 13,288 रन ठोके  हैं. वहीं 344 वनडे मैचों में उन्होंने 10,889 रन बनाए हैं. उनका फर्स्ट क्लास करियर भी काफी शानदार है. द्रविड़ ने 298 मैचों में 23,794 रन बनाए हैं. द्रविड़ के करियर पर उस वक्त दाग लगा जब उनकी कप्तानी में टीम साल 2007 क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान बांग्लादेश से हारकर बाहर हो गई थी. लेकिन इसके बावजूद द्रविड़ ने हार नहीं मानी. पहले खिलाड़ी और फिर कोच के तौर पर खुद को साबित किया. अपनी कोचिंग में द्रविड़ ने पहले अंडर 19 टीम तैयार की और चैंपियन बनाया और फिर बाद में सीनियर टीम को चैंपियन बनाया.

 

हाल के दिनों में मशहूर क्रिकेटरों के बायोपिक बने हैं. इसमें एमएस धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन, प्रवीण तांबे, मिताली राज शामिल हैं. इसके अलावा वर्ल्ड कप हीरो युवराज सिंह की भी बायोपिक बनने वाली है.

 

ये भी पढ़ें:

जय शाह ने ICC के तीन बड़े टूर्नामेंट्स को लेकर किया जबरदस्त दावा, कहा- मैं हर किसी को...

भारत-इंग्‍लैंड के बीच साल 2026 में खेला जाएगा 'पहला ऐतिहासिक टेस्ट', जानिए क्यों होगा खास

बड़ी खबर : भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के शेड्यूल का हुआ ऐलान, जानिए कब और कहां खेले जाएंगे पांचों मुकाबले

लोकप्रिय पोस्ट