icon

World Cup Final में ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद आर. अश्विन का छलका दर्द, कहा- कल रात दिल टूटे और...

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) फाइनल में 6 विकेट से मिलने वाली हार के बाद आर. अश्विन का छलका दर्द, जानें क्या लिखा ?

आर. अश्विन
authorSportsTak
Mon, 20 Nov 01:57 PM

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बीती 19 नवंबर की रात करोड़ों फैंस के दिल टूटे. जिसमें भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) फाइनल में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह बिखर गए और वह रोते हुए चुपचाप ड्रेसिंग रूम की तरफ जाने लगे, जबकि सिराज भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और उनकी आखों में आंसू आ गए. इस दौरान टीम इंडिया की बेंच पर बैठे आर. अश्विन का भी दर्द बाहर आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर बड़ा मैसेज लिख डाला.

 

आर. अश्विन ने क्या कहा ?

 

भारत की वर्ल्ड कप फाइनल में हार के बाद अश्विन ने ट्विटर पर लिखा कि पिछली रात हम सभी का बुरी तरह दिल टूटा. इस अभियान के दौरान हर एक खिलाड़ी के पास लेकिन अच्छी यादें हैं. विराट कोहली, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा का जिक्र करना काफी अहम रहेगा. मैं आधुनिक क्रिकेट की दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए खुद को ताली बजाने से रोक नहीं सका. उन्होंने फाइनल मुकाबले में जो कुछ भी किया, वह काफी अविश्वसनीय रहा. छठवां वर्ल्ड कप जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को बधाई!

 

 

भारत की टीम इस तरह हारी फाइनल

 

वहीं वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल की बात करें तो अहमदाबाद की काली मिट्टी की पिच पर भारत ने पहले खेलते हुए 240 रन बनाए. जिसमें विराट कोहली और केएल राहुल ही फिफ्टी जड़ सके. इसके बाद 241 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने 137 रनों की शतकीय पारी खेली और मैच को एकतरफा कर डाला. जिससे ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवर में ही 241 रन बनाकर भारत को 6 विकेट से हराकर करोड़ों फैंस का दिल तोड़ डाला. 

 

ये भी पढ़ें :- 

पहले शादी, फिर वर्ल्ड चैंपियन... पॉन्टिंग, धोनी, मॉर्गन के बाद अब पैट कमिंस के साथ अजीब संयोग

'हाथ में बियर और वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर,' जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कर दी हद पार, फैंस बोले- घमंड टूट जाएगा एक दिन

IND vs AUS FINAL: रनआउट के भूत ने टीम इंडिया को हरवाया पांचवां वर्ल्ड कप, पनौती बनकर कुंडली में बैठा

लोकप्रिय पोस्ट