icon

PBKS vs LSG : 257 रनों के टारगेट में पंजाब को कैसे मिली हार, कोच वसीम जाफर ने कहा - 'हर दांव फेल हो गया'

लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले खेलते हुए 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में पंजाब की टीम 201 रन ही बना सकी और उसे 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

pbks vs lsg : 257 रनों के टारगेट में पंजाब को कैसे मिली हार, कोच वसीम जाफर ने कहा - 'हर दांव फेल हो गया'
authorSportsTak
Sat, 29 Apr 01:37 PM

आईपीएल (IPL 2023) के जारी 16वें सीजन के 38वें मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ पहले खेलते हुए 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके जवाब में पंजाब की टीम 201 रन ही बना सकी और उसे 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद पंजाब के बल्लेबाजी कोच वसीम जाफर ने माना कि यह ऐसा दिन था. जब हमारा हर दांव फेल हो गया.

 

गेंदबाज करेंगे दमदार वापसी 


पंजाब की हार के बाद वसीम जाफर ने कहा, "कभी-कभी ऐसा बुरा दिन भी आता है. जब आपका हर एक दांव फेल हो जाता है और कुछ भी काम नहीं करता है. लेकिन हमारे गेंदबाज आईपीएल में दमदार वापसी करेंगे."

 

प्लान बी भी बनाना होगा 


जाफर ने आगे कहा, "लखनऊ की टीम ने पावरले में बहुत ही आक्रामक रुख अपनाया और उसके बाद मूमेंटम जो उन्हें मिला. उसे हमारे गेंदबाज रोक नहीं सके. उनकी टीम का हर एक बल्लेबाज चला. आयुष बडोनी, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और काइल मायर्स सभी ने दमदार पारियां खेली. जब सभी बल्लेबाज ऐसे खेलते हैं तो उन्हें रोकना बहुत मुश्किल हो जाता है. ऐसी कोई चिंता की बात नहीं है. हमारे इन्हीं गेंदबाजों ने पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है और उनके लिए एक बुरा दिन रहा. हम अब मैदान में प्लान बी के साथ भी उतरेंगे."

 

पंजाब को मिली चौथी हार 


मैच की बात करें तो लखनऊ के लिए उसके सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स ने जहां पावरप्ले के अंदर ही 24 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली. उसके बाद नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए आयुष बडोनी ने 24 गेंदों पर 43 रन तो मार्कस स्टोइनिस ने 40 गेंदों पर 72 जबकि अंत में निकोलस पूरन ने 19 गेंदों पर ताबड़तोड़ 45 रन बटोरे. जिससे लखनऊ ने 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया और पंजाब की टीम 201 रन ही बना सकी. इस तरह पंजाब को 8वें मैच में चौथी हार का सामना करना पड़ा. 

 

ये भी पढ़ें :- 

LSG vs PBKS IPL 2023: 450 से ज्यादा रन, 22 छक्के... लखनऊ-पंजाब मैच में हुई रनों की बारिश, बने कई रिकॉर्ड्स

KKR IPL 2023: कोलकाता नाइट राइडर्स के धाकड़ खिलाड़ी ने एक मैच खेलने के बाद छोड़ा आईपीएल, जानिए क्यों लिया फैसला

लोकप्रिय पोस्ट