icon

PSL 2024: कॉलिन मुनरो जिस कैच को लेने में रहे असफल, उसे बॉल बॉय ने लपका, फिर कीवी खिलाड़ी ने...VIDEO

PSL 2024: कॉलिन मुनरो बॉल बॉय के कैच से इतने ज्यादा प्रभावित हो गए कि उन्होंने उसे गोदी में उठा लिया और गले लगा लिया. इस दौरान फैंस भी बेहद ज्यादा खुश दिखे.

कॉलिन मुनरो
authorNeeraj Singh
Tue, 05 Mar 04:09 PM

पाकिस्तान सुपर लीग में एक से एक बड़े मुकाबले खेले जा रहे हैं. 20वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड और पेशावर जाल्मी के बीच टक्कर थी. इस्लामाबाद ने पहले बल्लेबाजी की और 4 विकेट गंवाकर कुल 196 रन बनाए. इसके जवाब में पेशावर जाल्मी की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट गंवा सिर्फ 167 रन ही बना पाई और अंत में टीम को 29 रन से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन बीच मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद हर कोई न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कॉलिन मुनरो की तारीफ कर रहा है.

 

बॉल बॉय का कमाल

 

कॉलिन मुनरो फील्डिंग कर रहे थे और वो बाउंड्री लाइन पर खड़े थे. बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग में खड़े मुनरो की तरफ एक कैच आया जो सीधे बाउंड्री लाइन के पार चला गया. ऐसे में बॉल बॉय मुनरो के पीछे ही खड़ा था और इस लड़के ने ऐसा जबरदस्त कैच लिया कि स्टेडियम में बैठे फैंस पूरी तरह हिल गए. हालांकि मुनरो ने इसके बाद जो किया उसने फैंस को और ज्यादा खुश कर दिया. मुनरो ने तुरंत जाकर बॉल बॉय को गले लगा लिया.

 

एक नहीं दो बार बॉल बॉय ने पकड़ा कैच

 

यहां एक बार नहीं बल्कि दूसरी बार भी मुनरो के पास स्क्वॉयर लेग बाउंड्री पर कैच आया. लेकिन इस बार बॉल बॉय ने शानदार तरीके से कैच लिया. बॉल बॉय ने भागते हुए कैच पकड़ा और मुनरो ये देखकर और ज्यादा खुश हो गए. मुनरो ने इस बार बॉल बॉय को न सिर्फ गले नहीं लगाया बल्कि उन्होंने लड़के को अपनी गोद में भी उठा लिया.

 

 

 

यूनाइटेड ने जीता मैच

 

मैच की बात करें तो यूनाइटेड ने 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 196 रन बनाए. इसमें सबसे अहम योगदान कप्तान शादाब खान का रहा. इस बल्लेबाज ने 51 गेंद पर 80 रन ठोके. आगा सलमान ने इस बीच 25 गेंद पर 37 रन बनाए. वहीं पेशावर जाल्मी की तरफ से सैम अयूब ने 15 रन देकर दो विकेट लिए वो भी 2 ओवरों में.

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पेशावर जाल्मी की टीम ने बेहद खराब शुरुआत की. पहली गेंद पर कप्तान बाबर आजम का विकेट गिर गया. छठे ओवर तक 18 के कुल स्कोर पर टीम ने 5 विकेट गंवा दिए थे. आमेर जमाल ने मिडिल ओवरों में रन बटोरे और 49 गेंद पर 87 रन ठोके. लेकिन वो भी अंत में दूसरे छोर से सपोर्ट न मिल पाने के चलते आउट हो गए. इस तरह पूरी टीम 20 ओवरों में 9 विकेट गंवा सिर्फ 167 रन ही बना पाई. हुसैन शाह ने गेंद से कमाल किया और 25 रन देकर 2 विकेट लिए. शादाब ने भी 41 रन देकर 3 विकेट लिए. ऐसे में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया. 

 

ये भी पढे़ं

R Ashwin 100th Test: आर अश्विन का 100वें टेस्ट से पहले धमाकेदार खुलासा, बताया- टीम से होने वाली थी छुट्टी लेकिन...

पाकिस्तानी खिलाड़ी की परदेस में घटिया करतूत, ओलिंपिक कोटा लेने गया मगर महिला बॉक्सर के पर्स से पैसे चोरी कर फरार
DRS पर अब नया बवाल, लेग स्पिन बॉल को गुगली बताकर दिया आउट, चीख पड़ी कप्तान, कोच ने भी उठाए सवाल, देखिए Video

लोकप्रिय पोस्ट