icon

पाकिस्तानी खिलाड़ी का विकेट लेने के बाद पोलार्ड ने किया खराब बर्ताव, इस अंदाज में भेजा पवेलियन, VIDEO

मुल्तान सुल्तान के गेंदबाज कायरन पोलार्ड पर

पाकिस्तानी खिलाड़ी का विकेट लेने के बाद पोलार्ड ने किया खराब बर्ताव, इस अंदाज में भेजा पवेलियन, video
authorSportsTak
Sun, 05 Mar 10:00 PM

मुल्तान सुल्तान के गेंदबाज कायरन पोलार्ड पर पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है. लाहौर कलंदर्स के खिलाफ पोलार्ड की टीम का मुकाबला था. दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा था. लेकिन 13वें ओवर में पोलार्ड ने कुछ ऐसा किया जिसका वीडियो अब काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान कायरन पोलार्ड ने लाहौर के बल्लेबाज अब्दुल्लाह शफीक को बेहद आक्रामक अंदाज में क्रीज से विदा किया.

 

पोलार्ड का आक्रामक अंदाज


शफीक नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए आए थे और मुल्तान के बल्लेबाजों की धुनाई कर रहे थे. दोनों ओपनर्स तब तक पवेलियन लौट चुके थे. शफीक ने इसके बाद बिलिंग्स के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 46 गेंद पर 69 रन की साझेदारी की. शफीक ने इसके बाद पोलार्ड की तरफ तेजी से शॉट मारा. लेकिन पोलार्ड ने इस बल्लेबाज का कैच आसानी से पकड़ लिया. इस कैच को देख सभी हैरान रह गए. शफीक भी चौंक गए. तभी पोलार्ड ने उन्हें आक्रामक अंदाज में क्रीज छोड़ने के लिए कहा. इस दौरान उन्होंने अपने हाथ से इशारा किया और बताया कि पवेलियन कहां है.

 

 

 

इसके तुरंत बाद पोलार्ड का साथ देने उनके कप्तान मोहम्मद रिजवान और बाकी के खिलाड़ी आ गए. पोलार्ड ने सैम बिलिंग्स को भी आउट किया.  बिलिंग्स ने 54 रन की पारी खेली. इस तरह कलंदर्स ने 180 रन बनाए. मुल्तान सुल्तान के लिए इस लक्ष्य का पीछा करना थोड़ा मुश्किल था.

 

रिजवान और पोलार्ड ने पूरी कोशिश की लेकिन कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया जिसके चलते मैच हाथ से चला गया. रिजवान ने 30 और पोलार्ड ने 39 रन बनाए. रीले रूसो, अनवर अली को अच्छी शुरुआत मिली लेकिन मुल्तान की टीम लक्ष्य से 21 रन से पीछे रह गई. कलंदर्स की टीम अब 7 मैचों में 12 पॉइंट्स के साथ टॉप पर है. 

 

ये भी पढ़ें:

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया को अहमदाबाद टेस्ट में इस खिलाड़ी के बिना खेलने को होना पड़ेगा मजबूर!

WPL 2023 में महिला वर्ल्ड कप से छोटी रहेगी बाउंड्री, जानिए कितने मीटर की होगी और क्यों?

 

लोकप्रिय पोस्ट