icon

PSL 2023: मोहम्मद आमिर ने नहीं मानी शाहिद अफरीदी की बात, सरेआम कर दी अश्लील हरकत

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammed Amir) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) के सबसे बड़े गेंदबाज का करियर फिक्सिंग के चक्कर में बर्बाद हो गया. लेकिन आमिर फिलहाल पीएसएल में व्यस्त हैं. 

PSL 2023: मोहम्मद आमिर ने नहीं मानी शाहिद अफरीदी की बात, सरेआम कर दी अश्लील हरकत
SportsTak - Tue, 21 Feb 09:53 AM

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammed Amir) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) के सबसे बड़े गेंदबाज का करियर फिक्सिंग के चक्कर में बर्बाद हो गया. लेकिन आमिर फिलहाल पीएसएल में व्यस्त हैं. लेकिन इन सबके बीच आमिर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार फैंस ने इस गेंदबाज की क्लास लगाई है. दरअसल पीएसएल में आमिर ने शाहीद अफरीदी की बात नहीं मानी और बीच मैच में कुछ ऐसा किया जिसके बाद आमिर को फैंस बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

 

आमिर की अश्लील हरकत


लाहौर कलंदर्स और कराची किंग्स के बीच मुकाबला चल रहा था. रविवार को इस मुकाबले में आमिर ने 2 ओवरों में 12 रन दिए और 1 विकेट लिया. लेकिन शाय होप को आउट करने के बाद आमिर ने ऐसा जश्न मनाया की फैंस भी हैरान रह गए. आमिर ने बेहद अश्लील तरीके से जश्नन मनाया और ये सबकुछ फैंस के सामने हुआ. हालांकि अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. अफरीदी ने मैच से पहले कहा था कि उनकी आमिर से बात हुई थी और उन्होंने चेतावनी देकर कहा था कि वो इस तरह की हरकत न करें.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अफरीदी ने पेसर से कहा था कि, इतने सालों में आमिर ने जो इज्जत कमाई थी वो इस तरह से न गंवाए. अफरीदी ने एक टीवी चैनल पर कहा था कि, जब भी कोई खिलाड़ी प्रदर्शन नहीं करता है. मैं उसे मैसेज या कॉल करता हूं. मैंने आमिर को भी मैसेज किया था. मैं उन्हें इज्जत देकर बात की थी. लेकिन मैंने उन्हें डांट भी लगाई थी. मैंने आमिर से पूछा था कि, वो क्या चाहते हैं? तुमने इतनी सारी इज्जत कमाई है और कुछ ही मिनटों में इन सब पर पानी फिर जाएगा. तुम्हें नई जिंदगी मिली है और तुम ये सब क्या कर रहे हो.

 

अफरीदी के समझाने का नहीं हुआ फायदा


अफरीदी ने आगे कहा था कि, ये कोई तरीका है? तुम्हारे सामने जूनियर खिलाड़ी भी खेल रहे हैं. तुम गलत शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हो. कई फैंस हैं जो तुम्हारी इस हरकत से खफा हैं. हमने भी कभी ऐसे शब्द इस्तेमाल किए हैं और कैमरा अक्सर हमें पकड़ लेता था. परिवार और बच्चे आपको टीवी पर देख रहे हैं. आक्रामक होना सही है लेकिन इसे कंट्रोल में रखना जरूरी है.

 

फैंस ने उस वक्त भी आमिर की क्लास लगाई जब पेशावर जाल्मी मैच के दौरान आमिर ने गेंदबाजी करते वक्त बाबर आजम की तरफ गुस्से में गेंद फेंक दी.

 

ये भी पढ़ें: 

धोनी भी रोहित शर्मा से छूट गए पीछे, विराट- डिविलियर्स भी नहीं कर पाए बराबरी, IPL 2023 से पहले मुंबई इंडियंस का किया नाम रोशन

धवन-मयंक से खराब आंकड़े फिर भी केएल राहुल को टीम इंडिया में क्यों मिल रहे हैं इतने मौके?


 

लोकप्रिय पोस्ट