icon

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर हमला, सेल्फी लेने से किया था मना, 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, VIDEO

Prithvi shaw Par Hamala: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि ह'मले के वक्त पृथ्वी शॉ अपने दोस्त की कार में बैठे थे, तभी कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर हमला, सेल्फी लेने से किया था मना, 8 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज, VIDEO
SportsTak - Thu, 16 Feb 04:13 PM

भारत में क्रिकेट (Indian Cricket) को सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. हर खेल के मुकाबले क्रिकेट की फैन फॉलोइंग सबसे ज्यादा है. क्रिकेटर के साथ एक सेल्फी या ऑटोग्राफ लेने के लिए फैंस किसी भी हद तक जा सकते हैं. लेकिन कई बार ऐसा होता है जब क्रिकेटर्स फैंस के साथ सेल्फी या उन्हें ऑटोग्राफ देने के लिए तैयार नहीं होते. कुछ ऐसा ही टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ भी हुआ. मुंबई के एक होटल में पृथ्वी शॉ फैंस के साथ सेल्फी लेने के लिए तैयार हो गए थे.

 

सेल्फी लेने से पृथ्वी शॉ ने किया मना


लेकिन एक बार सेल्फी लेने के बाद फैंस शॉ के साथ दोबारा फोटो खिंचवाना चाहते थे. हालांकि इस बार शॉ ने मना कर दिया. और इसका नतीजा ये रहा कि, फैंस ने क्रिकेटर के दोस्त की कार पर हमला बोल दिया. जिसके बाद 8 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है.

 

 

 

टीम में रेगुलर नहीं हैं शॉ


बता दें कि पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के रेगुलर सदस्य नहीं हैं लेकिन उन्हें फैंस काफी ज्यादा फॉलो करते हैं. साल 2013 में वो उस वक्त लाइमलाइट में आए जब उन्हें अगला सचिन कहा जाने लगा. शॉ ने हैरिस शील्ड ट्रॉफी में 545 रन ठोक साल 2013 में सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा था. वहीं साल 2016 में शॉ ने अंडर 19 टीम के लिए डेब्यू किया था और 2018 में उन्हें अंडर 19 टीम का कप्तान बनाया गया था.

 

लेकिन वर्ल्ड कप से पहले रणजी और दलीप ट्रॉफी डेब्यू में उन्होंने शतक जड़ ये दिखा दिया कि वो भारतीय क्रिकेट में अगला बड़ा नाम बनने जा रहे हैं. वहीं अंडर 19 वर्ल्ड कप में भी शॉ की कप्तानी में टीम इंडिया ने खिताब पर कब्जा किया. इंग्लैंड दौरे पर शॉ ने टेस्ट में डेब्यू किया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2018 में उन्होंने शतक भी लगाया था.

 

लेकिन ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उनका डोप टेस्ट में फेल होना उनके करियर के लिए बुरी खबर लेकर आया और तब से लेकर अब तक ये खिलाड़ी कभी अंदर तो कभी बाहर होता जा रहा है. शॉ ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया में वापसी की थी लेकिन वो पूरी सीरीज में बेंच पर बैठे रहे.

 

ये भी पढ़ें: 


INDvsAUS: चेतेश्वर पुजारा के 100वें टेस्ट में 3 दिन में ही जीतना चाहेगा भारत, वॉर्नर पर मंडरा रहा ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर होने का खतरा

Asia Cup 2023 पर शाहिद अफरीदी बोल दी बड़ी बात, कहा- अगर भारत आंखें दिखा रहा है तो...

 

लोकप्रिय पोस्ट