icon

प्रीति जिंटा को पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के लिए बनाने पड़े 120 परांठे, जानिए क्यों हुआ ऐसा

पंजाब किंग्स की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा लगातार आईपीएल के दौरान सक्रिय रहती है.

प्रीति जिंटा को पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के लिए बनाने पड़े 120 परांठे, जानिए क्यों हुआ ऐसा
authorSportsTak
Sun, 30 Apr 04:22 PM

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लगातार आईपीएल के दौरान सक्रिय रहती है. वह अपनी टीम के हरेक मुकाबले के दौरान मैदान में मौजूद रहती हैं और खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करती है. इस बीच प्रीति ने 14 साल पुराना एक किस्सा शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया कि 2009 में उन्हें पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के लिए 120 परांठे बनाने पड़े थे. इसके बाद उन्होंने परांठे बनाना छोड़ दिया. उन्होंने यह सब टीम की जीत के बाद किया था. स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में उन्होंने यह मजेदार खुलासा किया. इस दौरान हरभजन सिंह भी मौजूद रहे.

 

2009 में पंजाब फ्रेंचाइज किंग्स इलेवन पंजाब के नाम से जानी जाती थी. तब आईपीएल साउथ अफ्रीका में खेला गया था. एक मुकाबले से पहले प्रीति ने टीम से वादा किया कि अगर वे जीत गए तो वह सभी के लिए आलू परांठा बनाएगी. इस बारे में प्रीति ने कहा, 'पहली बार मुझे पता चला कि लड़के कितने खाते हैं. हम लोग साउथ अफ्रीका में थे और उन्होंने होटल में अच्छे परांठे नहीं परोसे थे. तब मैंने उनसे कहा कि मैं आप लोगों को बताऊंगी कि आलू परांठा कैसे बनाया जाता है. यह देखकर लड़कों ने कहा कि क्या मैं उनके लिए आलू परांठा बना सकती हूं.'

 

प्रीति ने आगे बताया, 'मैंने उनसे कहा कि अगर वे अगला मैच जीतेंगे तो मैं आलू परांठा बनाऊंगी. वे जीत गए. तब मैंने 120 आलू परांठा बनाए. उसके बाद मैंने परांठे बनाना बंद कर दिए.' इस पर हरभजन ने चुटकी ली और कहा, '20 परांठे तो अकेले इरफान (पठान) खा गया होगा?' वहीं स्टार स्पोर्ट्स के एंकर ने कहा कि इसके बाद तो खिलाड़ियों ने परांठे खाना छोड़ दिए होंगे. किसने सोचा होगा कि प्रीति अपनी टीम के लिए परांठे बनाती है.

 

आईपीएल 2023 में पंजाब किंग्स का खेल मिलाजुला रहा है. टीम ने आठ मैच खेले हैं और चार जीते व चार हारे हैं. टीम अभी अंक तालिका में छठे पायदान पर है.


ये भी पढ़ें

DC vs SRH, Fight : दिल्ली और हैदराबाद के बीच Live मैच में चले जमकर घूंसे-लात, Video से जानें क्या है मामला?
'वॉर्नर को कप्तानी से हटाओ, बीच सीजन में इस भारतीय खिलाड़ी को दो टीम की कमान', जानें क्यों हरभजन सिंह ने कहा ऐसा 

लोकप्रिय पोस्ट