icon

'का बापू...', पीएम मोदी ने ड्रेसिंग रूम में रोहित-विराट को दिया खास मैसेज , दिल्‍ली में मीटिंग के लिए बुलाया, Video

वर्ल्‍ड कप फाइनल में हार के बाद पीएम नरेन्‍द्र मोदी ड्रेसिंग रूम में भारतीय प्‍लेयर्स से मिले और उनका हौसला बढ़ाया. पीएम मोदी ने उन्‍हें दिल्‍ली आने का भी न्‍यौता दिया

पीएम मोदी में टीम इंडिया से ड्रेसिंग रूम में मुलाकात की
authorकिरण सिंह
Tue, 21 Nov 10:37 AM

टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया के हाथों वर्ल्‍ड कप (World Cup) फाइनल हार गई. टूर्नामेंट में टीम इंडिया का सफर फाइनल की दर्दनाक हार के साथ समाप्‍त हुआ. इस हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में जब मायूसी पसरी हुई थी, उस समय पीएम नरेन्‍द्र मोदी ( PM Narendra modi) ड्रेसिंग रूम में गए और प्‍लेयर्स का हौसला बढ़ाया. उन्‍होंने प्‍लेयर्स से कहा कि हार नहीं माननी है और वो लोग बहुत‍ अच्‍छा खेले. उन्‍होंने कहा कि जीत हार को चलती रहती है. 

 

पीएम ने हार से टूटे कप्‍तान रोहित शर्मा ( Rohit sharma) और टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा 765 रन बनाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) को गले लगाते हुए कहा कि मुस्‍कुराइए, उन्‍हें पूरा देश देख रहा है. पीएम ने रवींद्र जडेजा की पीठ थपथपाते हुए कहा कि का बापू…ढीला नहीं पड़ना है. 

 

 

पीएम ने की शमी की तारीफ

पीएम ने मोहम्‍मद शमी की जमकर तारीफ की. गेंदबाज को गले लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि इस बार बहुत अच्‍छा प्रदर्शन किया. पीएम मोदी ने जसप्रीत बुमराह से मुलाकात करते हुए पूछा कि क्‍या वो गुजराती बोलते हैं. बुमराह ने जवाब दिया कि वो थोड़ी- थोड़ी बोल लेते हैं. 

 

दिल्‍ली आने का दिया निमंत्रण

पीएम मोदी ने टीम का जोश बढ़ाते हुए कहा कि वो लोग बहुत अच्‍छा खेले और खेल में ये सब चलता रहता है. इस दौरान उन्‍होंने भारतीय प्‍लेयर्स को समय मिलने पर दिल्‍ली आने के लिए कहा. पीएम ने कहा कि वो टीम के साथ बैठना चाहते हैं. उन्‍होंने पूरी टीम को दिल्‍ली आने का निमंत्रण दिया. 

 

ये भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप जीत के बाद भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी, 24 साल के ऑलराउंडर ने ली जगह

वर्ल्ड कप जीत के बाद भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुआ ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ खिलाड़ी, 24 साल के ऑलराउंडर ने ली जगह

पीएम मोदी ने वर्ल्ड कप हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में क्या कहा, भारतीय खिलाड़ी का खुलासा, कहा- सबसे जरूरी था...

लोकप्रिय पोस्ट