icon

पीएम मोदी ने वर्ल्ड चैंपियंस से मुलाकात के दौरान युजवेंद्र चहल को रंगे हाथ पकड़ा, फिर बोले सीरियस....

पीएम ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से बातचीत के दौरान उनकी खिंचाई की और कहा कि तुम इतने सीरियस क्यों हो. इसपर चहल ने कहा कि हरियाणा वाले हमेशा खुश रहते हैं.

मीटिंग में एक दूसरे से बातचीत करते युजवेंद्र चहल और पीएम मोदी
authorNeeraj Singh
Fri, 05 Jul 05:43 PM

टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को मात देकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 खिताब पर कब्जा कर चुकी है. भारतीय टीम वापस अपने वतन लौट चुकी है और पिछले 24 घंटों के भीतर वो सबकुछ देखने को मिला जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने पीएम मोदी से मुलाकात की और फिर मुंबई के लिए रवाना हुए. यहां खचाखच भरे मरीन ड्राइव पर ओपन बस में सभी ने फैंस का शुक्रिया अदा किया और अंत में पूरी टीम बीसीसीआई के जरिए आयोजित किए गए कार्यक्रम में पहुंची जहां सीनियर खिलाड़ियों ने अपना अपना अनुभव शेयर किया.

 

पूरी टीम को दी बधाई


लेकिन अब पीएम मोदी के साथ टीम के खिलाड़ियों की बातचीत का पूरा वीडियो सामने आ चुका है. इस बातचीत में पीएम ने हर खिलाड़ी से स्पेशल बात की और सभी को बधाई दी. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा,"साथियों आप सबका स्वागत है और हमारे लिए खुशी की बात है कि आपने देश को उत्सहा से भी और उत्सव से भर दिया और देशवासियों की सारी आशा और अपेक्षाओं को आपने जीत लिया है. मेरी तरफ से बहुत-बहुत बधाई आपको. आम तौर पर मैं देर रात दफ्तर में काम करता रहता हूं. तो इस बार मैं टीवी भी चल रहा था और फाइनल भी चल रहा था. तो ध्यान केंद्रीत नहीं हो रहा था फाइल में. लेकिन आप लोगों ने शानदार टीम स्प्रिट को भी दिखाया है अपने टैलेंट को भी दिखाया है.और पेशेंश नजर आ रहा था. मैं देख रहा था कि पेशें था. हड़बड़ी नहीं थी. बड़ा आत्मविश्वास से भरा हुआ आप लोगों का. मेरी तरफ से आपको बहुत-बहुत बधाई है साथियों."

 

बता दें कि मीटिंग के दौरान सभी खिलाड़ी बेहद ज्यादा सीरियस नजर आ रहे थे. ऐसे में पीएम ने इस माहौल को हल्का करने की कोशिश की. पीएम ने कहा कि, बधाई तो आप लोगों को मिलनी चाहिए. आने वाले समय में आप देश के नौजवानों को काफी कुछ दे सकते हैं. जीत तो दे दी है लेकिन आप उन्हें आगे के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं. छोटी छोटी चीजों से आप देश के लोगों को आगे बढ़ा सकते हैं.

 

चहल को रंगे हाथ पकड़ा


पीएम मोदी ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का भी नाम लिया जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. पीएम ने चहल से पूछा कि तुम इतने सीरियस क्यों हो. इसपर सभी भारतीय खिलाड़ी हंसने लगे. इसके बाद उन्होंने कहा कि मैंने सही पकड़ा है ना. इसके बाद चहल कहते हैं नहीं-नहीं सर. फिर पीएम बताते हैं कि, हरियाणा का कोई भी व्यक्ति हो. वह हर हालत में खुश रहता है, वह हर चीज में खुशी ढूंढता है. इसके बाद फिर सभी खिलाड़ी हंसने लगते हैं."
 

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी ने कहा- चूरमा अभी तक नहीं आया तो नीरज चोपड़ा ने किया वादा, बोले- पिछली बार दिल्‍ली में चीनी वाला...

विराट कोहली ने टीम के इस खिलाड़ी को बताया राष्ट्रीय खजाना, कहा- ऐसा खिलाड़ी पीढ़ियों में एक बार आता है

कोहली की अजब कहानी! 16 घंटे की फ्लाइट से भारत आये, मोदी से मिले, नाचे-गाये, इमोशनल किया और फिर देश से बाहर कहाँ चले गये?

लोकप्रिय पोस्ट