icon

PBKS vs GT: वीरेंद्र सहवाग पंजाब की हार से बुरी तरह भड़के, कहा- ये खिलाड़ी किसी काम का नहीं, इसे कभी अपनी टीम में नहीं रखता

PBKS vs GT: वीरेंद्र सहवाग ने सैम करन पर हमला बोला है और कहा है कि मैं इस खिलाड़ी को कभी अपनी टीम में नहीं रखता. करन किसी काम के नहीं है. उनसे कुछ नहीं हो पा रहा है.

मुकाबले के दौरान कगिसो रबाडा, जॉनी बेयरस्टो और सैम करन, इवेंट के दौरान वीरेंद्र सहवाग
authorNeeraj Singh
Mon, 22 Apr 04:15 PM

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि वो कभी भी सैम करन को अपनी टीम के भीतर नहीं रखते. सहवाग ने ऐसे समय में ये बयान दिया है जब एक बार फिर करन ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है. करन ने गुजरात के खिलाफ 19 गेंद पर 20 रन बनाए और दो ओवरों में 18 रन देकर सिर्फ 1 विकेट लिया. ऐसे में करन की औसत प्रदर्शन की हर तरफ आलोचना हो रही है. गुजरात टाइटंस की टीम अंत में मैच जीत गई.

 

इस तरह के खिलाड़ी का कोई फायदा नहीं: सहवाग


क्रिकबज से खास बातचीत में सहवाग ने सैम करन के प्रदर्शन की जमकर आलोचना की. सहवाग ने कहा कि वो बैट और बॉल दोनों से फेल रहे. ऐसे में उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से टीम को कोई फायदा नहीं पहुंच पा रहा है. मुकाबले की बात करें तो गुजरात की तरफ से आर साई किशोर ने अपनी फिरकी से कमाल किया और पंजाब को तीन विकेट से हरा दिया. सहवाग ने कहा कि करन को अपनी टीम की मदद करनी होगी. या तो वो गेंद से करें या बल्ले से.

 

मैं करन को कभी अपनी टीम में नहीं रखता: सहवाग


सहवाग ने आगे कहा कि मैं रहता तो सैम करन को न तो बॉलिंग ऑलराउंडर रखता और न ही बैटिंग ऑलराउंडर. क्योंकि इस तरह का खिलाड़ी किसी काम का नहीं होता है जो गेंद और बल्ले से कुछ खास न कर सके. बता दें कि करन पिछले दो मैचों से पंजाब के लिए ओपनिंग कर रहे हैं लेकिन कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. दिल्ली के खिलाफ उन्होंने 63 रन बनाए थे. लेकिन इसके बाद बल्ले और गेंद से वो फ्लॉप रहे. अब तक उन्होंने 153 रन बनाए हैं.

 

करन ने आईपीएल 2023 में 276 रन ठोके थे. इस दौरान उनकी औसत 27.6 की थी. गेंदबाजी की बात करें तो इस बल्लेबाज ने 11 विकेट लिए थे. वहीं करन की इकॉनमी इस दौरान 8.79 की थी. मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस की तरफ से साई किशोर ने 33 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं राशिद खान ने 15 रन देकर 1 विकेट लिया. इसके अलावा नूर अहमद ने 20 रन देकर 2 विकेट लिए.

 

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवरों में 142 रन बनाए. इसके जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम ने 7 विकेट गंवा 146 रन बना जीत हासिल कर ली. गुजरात की टीम ने अंत में 3 विकेट से जीत हासिल कर ली. पंजाब की तरफ से प्रभसिमरन सिंह ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए. वहीं गुजरात की तरफ राहुल तेवतिया ने सबसे ज्यादा 36 रन ठोके. 


ये भी पढ़ें :- 

Virat Kohli Video : रिंकू सिंह सहित KKR के युवा प्लेयर्स ने कोहली को घेरा, जमीन पर बैठकर लिए 'विराट' टिप्स, दिल जीत लेगा ये Video

'विराट कोहली लीगल तरीके से आउट थे', नवजोत सिंह सिद्धू को इरफ़ान पठान का करारा जवाब, बताया इस मामले का पूरा ‘झोल’

Virat Kohli Wicket Controvesry : 'विराट कोहली हैं नॉटआउट', नवजोत सिंह सिद्धू ने ठोका दावा, जानिए कैसे 3 पॉइंट से IPL नियम की उड़ाई धज्जियां

लोकप्रिय पोस्ट