icon

PBKS vs GT, Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें पंजाब और गुजरात की टक्कर, मोबाइल पर मुफ्त में देखने के लिए करना होगा ये

PBKS Vs GT: पंजाब और गुजरात के बीच मुल्लांपुर के स्टेडियम में मुकाबाल खेला जाएगा. दिल्ली को आखिरी मैच में जीत मिली थी. वहीं पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था.

पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीम
authorNeeraj Singh
Sat, 20 Apr 04:33 PM

पंजाब किंग्स की टीम अपने घर पर आखिरी होम मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है. नए स्टेडियम मुल्लांपुर में पंजाब की टीम गुजरात के साथ मुकाबला खेलेगी. फिलहाल पंजाब की टीम पाइंट्स टेबल में 9वें पायदान पर है और टीम को हर हाल में जीत की तलाश है जिससे प्लेऑफ्स में पहुंचने की टीम को उम्मीदों को झटका न लगे. गुजरात टाइटंस की कमान शुभमन गिल के हाथों में है. दूसरी तरफ 7 मैचों में 3 जीत के साथ गुजरात की टीम 8वें पायदान पर है.

 

पंजाब किंग्स की टीम को पिछले कुछ मुकाबलों में हार मिली है. पंजाब की तरफ से आशुतोष शर्मा और शशांक सिंह ने जब से डेब्यू किया है तब से दोनों ही टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में शर्मा ने 61 रन की पारी खेली थी. हालांकि टीम 193 लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई.

 

गुजरात टाइटंस की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ  आखिरी मैच में पूरी टीम 89 रन पर ढेर हो गई. इसके जवाब में ऋषभ पंत एंड कंपनी ने 8.5 ओवरों में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया. इस हार से गुजरात टाइटंस के नेट रन रेट पर असर पड़ा है. टीम की तरफ से राशिद खान ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए थे. ऐसे में गुजरात और पंजाब के बीच कैसे फैंस लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. चलिए जानते हैं सबकुछ.

 

आईपीएल 2024 में PBKS बनाम GT, लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी जानकारी

 

PBKS बनाम GT, आईपीएल 2024 मैच कब खेला जाएगा?

 

आईपीएल 2024 का 37वां मैच गुरुवार, 21 अप्रैल को शाम 7:30 बजे चंडीगढ़ के मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

 

PBKS बनाम GT, आईपीएल 2024 मैच टीवी पर कहां देखें?

 

भारत में मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स टीवी चैनलों पर किया जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में फॉक्स क्रिकेट चैनल मैच का सीधा प्रसारण करेगा.

 

भारत में PBKS बनाम GT, आईपीएल 2024 मैच ऑनलाइन कहां देखें?

 

मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा ऐप और वेबसाइट पर उपलब्ध होगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

IPL 2024: एमएस धोनी बैटिंग के लिए क्‍यों ऊपर नहीं आ रहे हैं? हेड कोच ने दी टेंशन बढ़ाने वाली अपडेट

बड़ी खबर: हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियंस को बीसीसीआई ने दिया तगड़ा झटका, कोच और स्‍टार बल्‍लेबाज के खिलाफ बड़े मैच से पहले लिया एक्‍शन

IPL 2024: केएल राहुल और ऋतुराज गायकवाड़ पर गिरी गाज, पहली बार मिली दोनों टीमों के कप्‍तानों को सजा

लोकप्रिय पोस्ट