icon

GT vs SRH : गुजरात से हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने बल्लेबाजों को बताया कसूरवार, कहा - कोई भी एक बैटर इस मैच में...

IPL 2024, GT vs SRH Pat Cummins : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी मैदान में गुजरात से हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कही बड़ी बात.

आईपीएल 2024 सीजन में एक मैच के दौरान पैट कमिंस
authorShubham Pandey
Sun, 31 Mar 07:32 PM

GT vs SRH Pat Cummins : मुंबई के सामने जिन सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने मिलकर आईपीएल इतिहास का 20 ओवर में 277 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर बना डाला था. अब गुजरात के सामने सात विकेट की हार के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने हार का ठीकरा उन्हीं पर फोड़ते हुए बड़ा बयान दे डाला.

 

 

पैट कमिंस ने क्या कहा ?


गुजरात की कसी गेंदबाजी के आगे ट्रेविस हेड (19), एडन मार्करम (17) और हेनरिक क्लासेन (24) जैसे धाकड़ बल्लेबाजों को शुरुआत तो मिली लेकिन उसे बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर सके. जिससे हैदराबाद की टीम की पहले खेलते हुए 162 रन ही बना सकी. हैदराबाद के कप्तान कमिंस ने इसी चीज को हार का प्रमुख कारण बताते हुए कहा,

 

अच्छा गेम था और अंत में थोड़ा टाइट हो गया था लेकिन उनके गेंदबाजों ने शायद हमसे ज्यादा अच्छी गेंदबाजी की है. जाहिर तौरपर हमने कहीं न कहीं 10 से 15 रन कम बनाए. लगातार हमारे विकेट गिरे और टीम का कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत के बाद उसे फिफ्टी या फिर फिफ्टी प्लस के स्कोर में तब्दील नहीं कर सका.

 

कमिंस ने आगे कहा,

 

हमारे पास गेंदबाज के आठ विकल्प थे लेकिन विकेट मेरे ख्याल से दोनों पारी में एक जैसा घी रहा. ये मैच भी सही रहा बस हम मौके पर क्लिक नहीं कर सके.


गुजरात ने आसानी से जीती बाजी 


वहीं मैच की बात करें तो गुजरात के लिए मोहित शर्मा ने धातक गेंदबाजी से 4 ओवर के स्पेल में 25 रन देकर तीन विकेट झटके. जिससे सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 162 रन ही बना सकी. इसके जवाब में गुजरात की टीम ने साई सुदर्शन (45 रन) और डेविड मिलर (44 रन) की किलर पारी से आसानी से 19.1 ओवरों में तीन विकेट पर 168 रन बनाकर मैच को घरेलू मैदान में सात विकेट से अपने नाम कर डाला. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Rashid Khan Video : हेनरिक क्लासेन को बोल्ड करके राशिद खान ने किया बड़ा करिश्मा, गुजरात की टीम में अब उनसे आगे कोई नहीं
IPL 2024 : पंजाब किंग्स के खिलाड़ी ने किया तगड़ा नुकसान, धांसू शॉट से तोड़ा कैमरा, Video में कैद हुआ ये हादसा

IPL 2024 : SRH के लिए बुरी खबर, IPL से पूरी तरह बाहर हुआ 1.50 करोड़ वाला ये धाकड़ स्पिनर

लोकप्रिय पोस्ट