icon

पैट कमिंस का एयरपोर्ट पर फैंस ने नहीं किया स्वागत, वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को उदास होकर लौटना पड़ा घर, VIDEO

वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान वापस अपने देश लौट चुके हैं. लेकिन एयरपोर्ट पर पहुंचते ही फैन का स्वागत न करना कई लोगों को चौंका रहा है.


ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस
authorSportsTak
Wed, 22 Nov 01:03 PM

वर्ल्ड कप 2023 (WC 2023) फाइनल में भारत को 6 विकेट से मात देने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) की पूरी दुनिया तारीफ कर रही थी. पैट कमिंस ने भारत में ही वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचवाई और इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए. ऑस्ट्रेलिया के कुछ खिलाड़ी फिलहाल भारत में ही रुके हुए हैं क्योंकि टीम को 23 नवंबर से भारत के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. लेकिन इन सबके बीच ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख भारतीय फैंस इस कप्तान का मजाक बना रहे हैं.

 

पैट कमिंस जैसे ही अपने देश पहुंचे और एयरपोर्ट पर लैंड हुए, उम्मीद की जा रही थी कि फैंस उनके स्वागत में खड़े होंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और एयरपोर्ट पर कोई भी फैन उनके स्वागत में नहीं खड़ा था. मीडिया के कुछ लोग ही उनकी फोटो खींचने के लिए एयरपोर्ट पर मौजूद थे. ऐसे में फैंस की गैरमौजूदगी को देख हर कोई हैरान है. ऐसा क्यों हुआ फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है.

 

 

 

इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दूसरी तरफ अगर टीम इंडिया खिताब पर कब्जा करती तो पूरे देशभर में इसका जश्न मनता और फैंस सड़क पर झंडे के साथ निकलते. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और टीम इंडिया एक कदम से खिताब लेने से चूक गई.

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज


टूर्नामेंट की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने भारत को मात देकर रिकॉर्ड छठी बार वर्ल्ड कप खिताब पर कब्जा कर लिया है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम इंडिया सिर्फ 240 रन ही बना पाई थी. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवरों में ही लक्ष्य का पीछा कर लिया. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से ट्रेविस हेड स्टार रहे और उन्होंने इस मैच में शतक जमा टीम इंडिया से मैच छीन लिया.

 

भारत और ऑस्ट्रेलिया अब 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच 23 नवंबर से टूर्नामेंट की शुरुआत होने जा रही है. मैथ्यू वेड ऑस्ट्रेलियाई कप्तान हैं वहीं सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया की कप्तानी मिली है. पैट कमिंस इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे. वहीं रोहित शर्मा, विराट कोहली और बुमराह भी भारत की तरफ से नहीं खेलेंगे. श्रेयस अय्यर चौथे और पांचवें टी20 के लिए टीम के साथ जुड़ेंगे. 

 

ये भी पढ़ें:

गौतम गंभीर ने उठाया बड़ा कदम, IPL ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स से अलग होकर इस टीम से जुड़े, जाते-जाते कही ये बात

IPL तो ठीक लेकिन बड़े मंच पर ठप पड़ जाता है संजू सैमसन का टैलेंट, भारतीय फैंस को इन आंकड़ों पर ध्यान देने की जरूरत

ये 1990 नहीं है, भारत चैंपियन होता अगर...भारतीय बल्लेबाज पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- हो जाते 150 पर ऑलआउट

 

लोकप्रिय पोस्ट