icon

Exclusive:टी20 वर्ल्‍ड कप पर ऑस्‍ट्रेलिया की दावेदारी को लेकर पैट कमिंस का बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं लगता कि हम...

ऑस्‍ट्रेलियाई स्‍टार पैट कमिंस का कहना है कि उन्‍हें नहीं लगता कि टी20 वर्ल्‍ड कप में ऑस्‍ट्रेलिया फेरवेट टीम है. ऑस्‍ट्रेलिया फेवरेट टीमों में से एक है.

पैट कमिंस की अगुूआई में सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल फाइनल में पहुंच गई है
authorकिरण सिंह
Sat, 25 May 01:06 PM

पैट कमिंस की अगुआई वाली सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है. दूसरे क्‍वालिफायर में राजस्‍थान रॉयल्‍स को हराकर हैदराबाद ने खिताबी मुकाबले में एंट्री कर ली है. जहां उसका सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा. जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने स्‍पोर्ट्स तक से खास बातचीत में टी20 वर्ल्‍ड कप को लेकर बड़ा बयान दिया.

 

कमिंस से पूछा गया कि अगले महीने वर्ल्‍ड कप है और ऑस्‍ट्रेलिया पसंदीदा टीमों में से एक है. इस पर कमिंस का कहना है कि उन्‍हें नहीं लगता कि वो फेवरेट हैं. वो बेहतर टीमों में से एक हैं. भारत को वर्ल्‍ड कप फाइनल में हराकर ऑस्‍ट्रेलिया को वर्ल्‍ड चैंपियन बनाने वाले पैट कमिंस ने कहा-

 

मुझे नहीं लगता कि हम फेवरेट हैं. मुझे लगता है कि हम बेहतर टीमों में से एक हैं. हम अच्‍छी फॉर्म में हैं. हमारे पास कुछ बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं और ये टीम दो-तीन साल पहले खिताब जीतने वाले खिलाड़ियों से काफी मिलती-जुलती है. हां, आत्मविश्वास है, लेकिन ये टी20 क्रिकेट है. कुछ भी हो सकता है. इसलिए हम अपना बेस्‍ट देने की कोशिश करेंगे.

 

टी20 वर्ल्‍ड कप से पहले आईपीएल पर नजर 

पैट कमिंस की अगुआई में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम कमाल कर रही है. वो ऑस्‍ट्रेलिया को पहले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का खिताब और फिर वनडे वर्ल्‍ड कप जितवा चुके हैं. अब उनकी नजर ऑस्‍ट्रेलिया को टी20 वर्ल्‍ड कप जितवाने में अपना अहम योगदान देने पर है, जो अगले महीने अमेरिका और वेस्‍टइंडीज की मेजबानी में खेला जाना है. 

 

पांच जून को ऑस्‍ट्रेलिया की टीम ओमान के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी. इससे पहले कमिंस की नजर आईपीएल ट्रॉफी पर है. वो मिचेल स्‍टार्क के बाद आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं और अपनी कप्‍तानी में वो हैदराबाद को फाइनल तक लेकर आ गए हैं. 

 

ये भी पढ़ें :- 

Exclusive | World Cup 2023 और WTC में कौन सी ट्रॉफी जीत ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस के लिए है बेहद ख़ास, अब किया बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2024, IND vs PAK : पाकिस्तान के फखर जमां ने भारत सहित सभी टीमों को वर्ल्ड कप से पहले दी बड़ी चेतावनी, कहा - हम हर मैच में 200...

SRH vs RR : संजू सैमसन के साथी को हार के बाद लगा सदमा, BCCI ने सुनाई ये कड़ी सजा

लोकप्रिय पोस्ट