icon

सूर्यकुमार यादव की नकल कर रहा था पाकिस्तानी खिलाड़ी, निकली हवा, बाउंड्री पर कैच लेने के दौरान जमकर उड़ा मजाक, VIDEO

सैम अयूब को एक बार फिर ट्रोल होना पड़ा. इस बार बल्लेबाजी में नहीं बल्कि फील्डिंग में. सूर्यकुमार यादव की कॉपी के चक्कर में ये खिलाड़ी ट्रोल हो गया.

बाउंड्री लाइन पर कैच लेने में फेल होते सैम अयूब
authorNeeraj Singh
Tue, 17 Sep 06:56 PM

पाकिस्तान के सैम अयूब को हर जगह ट्रोल किया जा रहा है. सैम अयूब चैंपियंस वनडे कप खेल रहे हैं. ऐसे में ये खिलाड़ी टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की कॉपी करने के चक्कर में बुरी तरह ट्रोल हो गया. पाकिस्तान के डोमेस्टिक क्रिकेट के तीसरे मुकाबले में पैंथर्स और डॉल्फिंस के बीच टक्कर थी. अयूब यहां बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तभी उन्होंने छक्के को रोकने की कोशिश की. लेकिन कैच लेने के चक्कर में वो दिमाग का पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाए और गेंद बाउंड्री लाइन के पार चली गई. ऐसे में न तो वो गेंद कैच कर पाए और न ही छक्का बचा पाए. अयूब की इस हरकत के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.

 

मैच के 18वें ओवर में ऐसा हुआ जब मोहम्मद अखलाक ने उसामा मीर की गेंद पर लॉन्ग ऑफ पर शॉट मारा. अयूब बाउंड्री पर थे और तभी उन्होंने आसानी से कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो चूक गए और गेंद सीधे छक्के के लिए चली गई. अयूब के हाथों में जैसे ही कैच आया उन्हें लगा कि वो बाउंड्री पार चले जाएंगे. लेकिन तभी उन्होंने हवा में गेंद उछाल दी. लेकिन गेंद बाउंड्री के भीतर नहीं बल्कि पार चली गई.

 

 

 

बल्लेबाजी में हो चुके हैं सैम अयूब ट्रोल


इससे पहले सैम अयूब चैंपियंस वनडे कप में बल्लेबाजी में भी ट्रोल हो चुके हैं. डॉल्फिंस के खिलाफ मैच खेलते हुए पैंथर्स की पारी के तीसरे ओवर में अयूब ने ट्रेडमार्क शॉट खेलने की कोशिश की. उन्होंने मीर हमजा की गेंद पर ये शॉट खेला जिन्होंने लेंथ गेंद डाली थी. हालांकि सैम के बल्ले से गेंद सही तरीके से कनेक्ट नहीं हो पाई. अयूब पहली ही नो लुक शॉट खेल चुके थे जो सीधे मोहम्मद हुरैरा के हाथों में चली गई.

 

अयूब ने 12 गेंदों पर 6 रन बनाए. इससे पिछले मुकाबले में वो 20 गेंदों पर 15 रन बनाकर आउट हो गए थे. अयूब जैसा ही आउट हुए कुछ समय के भीतर ही फैंस ने उनके आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और सभी ने मिलकर इस बल्लेबाज को ट्रोल किया.

 

ये भी पढ़ें :- 

Rohit Sharma Press Conference : विराट कोहली को लेकर रोहित शर्मा ने ऐसा क्या बोल दिया! हर किसी के मन में फूट रहे लड्डू

IND vs BAN : गौतम गंभीर की कोचिंग पर रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहा- इन लोगों का तरीका…

IND vs BAN : केएल राहुल को खिलाने पर रोहित शर्मा ने दिया दो-टूक जवाब, कहा- ‘उन्हें क्लीयर मैसेज भेज दिया गया है’

लोकप्रिय पोस्ट