icon

PAK vs BAN : पाकिस्तान को लगा झटका, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेद, बारिश ने बिगाड़ा खेल

PAK vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी के मैदान में दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन जमकर बारिश हुई, जिससे पहले दिन के खेल की समाप्ति का ऐलान हुआ और एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी.

PAK vs BAN दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन जमकर हुई बारिश
authorShubham Pandey
Fri, 30 Aug 01:37 PM

PAK vs BAN : बांग्लादेश के खिलाफ रावलपिंडी के मैदान पर 10 विकेट से पहले टेस्ट मैच में हार के बाद पाकिस्तान की टीम वापसी को बेताब है. लेकिन उसी रावलपिंडी के मैदान पर जब दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से खेला जाना था तो पहले दिन बारिश ने पूरा खेल बिगाड़ दिया. पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन न तो एक भी गेंद फेंकी जा सकी और न ही टॉस हुआ. जिससे पाकिस्तान की उम्मीदों पर पानी फिरा और वह दूसरे दिन मैदान में आकर बांग्लादेश से हिसाब बराबर करना चाहेगी.


रावलपिंडी में जमकर हुई बारिश 


दरअसल, बांग्लादेश के सामने पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट की बुरी हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की चारों तरफ जमकर आलोचना हुई. इसके बाद शान मसूद की कप्तानी वाली पाकिस्तान टीम जहां मैदान में वापसी करके सभी फैंस को अपना दमखम दिखाने को बेताब है. वहीं बांग्लादेश की टीम पहले मैच की जीत के दबदबे को बनाए रखना चाहेगी. लेकिन रावलपिंडी के मैदान में 30 अगस्त को  सुबह से जमकर बारिश हुई और फिर बंद हो नहीं हुई. जिसके चलते एक सेशन से अधिक समय तक इंतजार किया गया और फिर पहले दिन के खेल की समाप्ति का ऐलान कर दिया गया.

 

 

दूसरे दिन भी खेल पर संकट 


रावलपिंडी का मैदान जोरदार बारिश के चलते पूरी तरह से भीग चुका था. जबकि आउटफील्ड भी गीली होने के चलते मैच शुरू नहीं हो सका. इतना ही नहीं रावलपिंडी में 30 अगस्त को और अधिक बारिश के आसार हैं. जिससे मैदान की स्थिति रात तक और अधिक खराब हो सकती है. जिसके चलते 31 अगस्त को दूसरे दिन भी मैच होने पर संकट के काले बादल छाए रहेंगे.

 

बांग्लादेश के पास इतिहास रचने का मौका 


वहीं दो मैचों की टेस्ट सीरीज पर नजर डालें तो पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट इतिहास की अपनी पहली जीत से बांग्लादेश की टीम 1-0 से आगे हो चुकी है. जबकि पाकिस्तान की टीम पहले मैच में हार के बाद अब दूसरे टेस्ट मैच में जीत से सीरीज बचाना चाहेगी. इसके लिए एक दिन का समय खराब हो चुका है और पाकिस्तान अब आगामी चार दिनों में बांग्लादेश को हराना चाहेगा. वहीं अगर ये टेस्ट मैच ड्रॉ होता है तो पाकिस्तान सरजमीं पर पहली और ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के साथ बांग्लादेश की टीम घर को रवाना होगी.

 

ये भी पढ़ें :- 

Jasprit Bumrah : दुनिया के किस बल्लेबाज के आगे गेंदबाजी से डरते हैं जसप्रीत बुमराह? दिया ऐसा बेबाक जवाब कि सभी हो गए हैरान!

T20 World Cup : टी20 वर्ल्ड कप के बाद इस स्टार खिलाड़ी ने कप्तानी छोड़ने का किया ऐलान, कहा - मेरा वर्कलोड…

Rinku Singh : रिंकू सिंह ने गेंद और बल्ले से काटा गदर, 64 रनों की तूफानी पारी के बाद गेंदबाजी से टीम को दिलाई जीत की हैट्रिक

लोकप्रिय पोस्ट